शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू, उद्धव ठाकरे के साथ आदित्य ठाकरे भी मौजूद

शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू , सीएम उद्धव ठाकरे के साथ आदित्य ठाकरे भी मौजूद ,एकनाथ शिंदे के ठाणे स्थित आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है

महाराष्ट्र की सियासी शतरंज में शह और मात का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जहाँ एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) सहित सभी बागी विधायक गुवाहाटी में जमे हैं, वहीं मुंबई सहित महाराष्ट्र के शिवसेना समर्थक भी वर्चस्व की इस लड़ाई में अपना सारा दमखम लगा रहे हैं। शिवसेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक मुंबई के शिवसेना भवन में शुरू हो चुकी है।

कौन-कौन है बैठक में शामिल –

Read More : IIFA 2022 के मंच पर Sara Ali Khan ने सबके सामने Salman Khan को बोल दिया “अंकल”, भाईजान ने दी धमकी

इस महत्वपूर्ण बैठक में सीएम उद्धव ठाकरे के अलावा आदित्य ठाकरे, लीलाधर दाके, सुभाष देसाई, दिवाकर रावते, संजय राउत, गजानन कीर्तिकर, चंद्रकांत खैरे शामिल हैं। वहीं रामदास कदम इस बैठक में मौजूद नहीं हैं। इसके अलावा खराब स्वास्थ्य कारणों के चलते बैठक में मनोहर जोशी भी शामिल नहीं हुए हैं. सुधीर जोशी, पासे सवे, अनंत गीते भी बैठक में शामिल नहीं हैं।

एकनाथ शिंदे के आवास पर बढ़ाई गई सुरक्षा –

Read More : Indore: मालवीय बस सर्विस पर कलेक्टर का कड़ा एक्शन, निरस्त किए लाइसेंस, मालिक पर दर्ज किया केस

शिवसेना के बगावत गुट के प्रमुख एकनाथ शिंदे के ठाणे स्थित आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी है। सोशल मीडिया पर अटकले थीं कि आज शाम 4 बजे एकनाथ शिंदे के समर्थक ठाणे में उनके आवास पर बड़ी संख्या में एकत्रित होंगे। इसे देखते हुए ही यहाँ सुरक्षा व्यवस्थाएं बढ़ा दी गई हैं बेरिकेड्स लगा दिए गए हैं।इसी बीच महाराष्ट्र में धारा 144 लगाने की सूचना भी प्राप्त हुई है।