Homeमनोरंजनबॉलीवुडशिल्पा शेट्टी के पति पर 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी का केस, FIR...

शिल्पा शेट्टी के पति पर 1.5 करोड़ की धोखाधड़ी का केस, FIR दर्ज

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार मुसीबतों में फंस गए है। दरअसल, उनकी एक मुसीबत अभी खत्म हुई नहीं थी और अब एक और मुसीबत ने उन्हें घेर लिया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक बार मुसीबतों में फंस गए है। दरअसल, उनकी एक मुसीबत अभी खत्म हुई नहीं थी और अब एक और मुसीबत ने उन्हें घेर लिया है। बताया जा रहा है कि अश्लील फिल्मों के निर्माण के मामले में गिरफ्तार हो चुके राज कुंद्रा फिलहाल जमानत पर हैं ऐसे में एक बार फिर उन पर कई करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले में उनके ऊपर एफआईआर भी दर्ज की गई है।

जानकारी के मुताबिक,एक्ट्रेस के पति के खिलाफ हाल ही में मुंबई के बांद्रा थाने में नितिन बरई नाम के शख्स ने एफआईआर दर्ज करवाई है। इसमें काशिफ खान का नाम भी शामिल है। दरअसल, साल 2014 के एक धोखाधड़ी के मामले में यह एफआईआर दर्ज की गई है। इसमें शिकायतकर्ता ने 1.5 करोड़ की ठगी का आरोप एक्ट्रेस शिल्पा, राज कुंद्रा और काशिफ खान पर लगाया है।

ये भी पढ़े – एसपीसी कैडेट्स के बीच पहुंच इंदौर पुलिस ने किया बाल अधिकार सप्ताह कार्यक्रम का शुभारंभ

ये है पूरा मामला –

बता दे, शिकायत में नितिन बरई ने बताया है कि साल 2014 में SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ मिलकर पीड़िता को फिटनेस बिजनेस में करोड़ों रुपए निवेश करने को कहा। उसके बाद बाद में जब बात नहीं बनी तो पैसे भी वापस नहीं किए और उसे कई बार धमकी दी। जानकारी के मुताबिक, ये एफआईआर पुलिस ने एक्ट्रेस शिल्पा, राज कुंद्रा और काशिफ खान के खिलाफ धारा 406, 409, 420, 506, 34, 120 (बी) के तहत दर्ज की है। इसके अलावा मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही इन तीनों से पूछताछ कर सकती है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular