मुंबई। बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में शुमार शिल्पा शेट्टी को हर कोई जानता है. अपने अभिनय के दम पर फैंस का दिल जीतने वाली शिल्पा शेट्टी आलीशान जिंदगी जीती हैं. बॉलीवुड को उन्होंने कई सारी हिट फिल्में दी हैं और पूरी इंडस्ट्री उनकी दीवानी है. आजकल शिल्पा शेट्टी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. पिछले ही दिनों वह अपने पति राज कुंद्रा का नाम एक केस में फंसने की वजह से काफी चर्चा में आई थी. हाल ही में शिल्पा शेट्टी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है जो बहुत ही शॉकिंग है. खबर है कि शिल्पा शेट्टी का पहला बच्चा नहीं रहा. जी हां, शिल्पा के बच्चे ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है और उसके जाने के बाद शिल्पा का रो-रो कर बुरा हाल है. शिल्पा की एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है.

हमेशा हंसमुख नजर आने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों बहुत दुखी दिखाई दे रही है. वजह है, उनके पहले बच्चे का इस दुनिया से चले जाना. शिल्पा की हालत को देखते हुए पूरी इंडस्ट्री में उन्हीं की चर्चा हो रही है. वही शिल्पा का सिर मुंडवा लेना भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

Must Read- Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के मामले, स्कूलों के लिए जारी हुई एडवाइजरी

हम आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी का यह पहला बच्चा जिसने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है वह कोई और नहीं बल्कि उनका पालतू डॉग है. शिल्पा अपने इस डॉग से बहुत प्यार करती थी और उसे अपना पहला बच्चा कहती थी. लेकिन अब उनका यह डॉग इस दुनिया में नहीं रहा है जिसके बाद शिल्पा बहुत दुखी है. वही शिल्पा के सिर मुंडवा लेने की तस्वीर जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसने भी काफी धमाल मचाया हुआ है. लेकिन हम आपको बता दें कि शिल्पा ने फैशन के चलते अपना सिर मुंडवाया है. उन्होंने पीछे की ओर से अपने बाल हटा दिए हैं. शिल्पा की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी से वायरल हो रही है.