पैपराजी को डांट लगाती दिखीं Shehnaaz Gill, बोलीं- तुम्हारी वजह से पैसे..

एक्ट्रेस शहनाज गिल को हाल ही में मीडिया ने एक सैलून के बाहर स्पॉट किया.

फेमस अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं मीडिया उनका पीछा करते करते हैं वहां पहुंच ही जाती है. हाल ही में पैप्स ने शहनाज को एक सैलून के बाहर स्पॉट किया. फोटोग्राफर को अपना फोटो क्लिक करते हुए देख शहनाज ने उन पर पैसे खर्च करवाने का आरोप लगा दिया.

आज आजादी के दिन हर कोई तिरंगे के रंग में डूबा हुआ दिखाई दिया. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने भी पैपराजी को कई सारे पोज दिए और हाथों में तिरंगा लेकर फोटो क्लिक कराई. इस दौरान शहनाज जय हिंद के नारे लगाती भी दिखाई थी. हमेशा हंसती मुस्कुराती रहने वाली शहनाज आज भी उसी तरह खुशी के सातवें आसमान पर बैठी दिखाई दी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

सैलून से बाहर निकलने के बाद शहनाज (Shehnaaz) ने पैपराजी से बात की. शहनाज जुहू में एक सैलून में गई थी जहां पर मीडिया ने उन्हें स्पॉट कर लिया. इस वजह से शहनाज को बन संवर कर सैलून से बाहर आना पड़ा. शहनाज जैसे ही सैलून से बाहर आई तुरंत ही फोटोग्राफर्स को यह कहती दिखाई दी कि आप लोगों की वजह से मुझे 1000 रुपए की स्ट्रेटनिंग करवा कर बाहर आना पड़ा.

Must Read- बिहार में कल होगा कैबिनेट का विस्तार, देखें संभावित मंत्रियों की लिस्ट

शहनाज (Shehnaaz) का यह वीडियो सामने आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और फैंस इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. फैंस ने शहनाज की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत सुंदर है और उनके मन में जो रहता है, वह मुंह पर बोल देती हैं. कई यूजर उन्हें सिंपल गर्ल बताते दिखाई दिए.

इस वीडियो में शहनाज (Shehnaaz) व्हाइट कलर की लूज शर्ट और बैगी जींस पहने दिखाई दीं. इसके साथ उन्होंने ओपन हेयर और लूप इयररिंग्स के साथ सनग्लासेस लगाए हुए थे. इस लुक में शहनाज काफी खूबसूरत नजर आ रही थी.