लाल रंग के जोड़े में कभी शरमाईं तो कभी झूमकर नाचीं Shehnaaz Gill, फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की आई याद

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) के बाद काफी चर्चा में रहने लगी हैं। शहनाज अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और शहनाज की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं।

पंजाबी सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) के बाद काफी चर्चा में रहने लगी हैं। शहनाज अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और शहनाज की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं। शहनाज को पंजाबी गानों के साथ-साथ उनके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। वे अपने इंस्टाग्राम पर फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है। दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अब शहनाज धीरे-धीरे नॉर्मल जिंदगी में लौटकर आ रही हैं। हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

वीडियो में देखा जा सकता है कि शहनाज लाल रंग के जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही है। साथ ही शहनाज दुल्हन के लिबास में चार चांद लगा रही है। जानकारी के लिए बता दें शहनाज ने यह रूप अपने रैंप वॉक के लिए लिया था। दरअसल, इन दिनों टाइम्स फैशन वीक चल रहा था, जिसका हिस्सा शहनाज भी बनी। शहनाज इस शो में फैशन डिजाइनर सामंत चौहान के कलेक्शन की शो स्टॉपर बनी थीं। वीडियो में शहनाज दुल्हन बनकर बहुत ही ज्यादा खुश लग रही हैं। रैंप वॉक के दौरान कभी वह शर्माती है तो कभी वह डांस करती नजर आ रही है।

Also Read – क्या Malaika Arora का Son है सलमान खान का बेटा! एक्टर की तरह दीखता है हूबहू

shehnaaz gill first ramp walk as bride on sidhu moose wala song watch video  -Shehnaaz Gill Ramp Walk: शहनाज गिल का पहला रैंप वॉक, 'दुल्हन' बन स्टेज पर  आईं तो एकटक देखते

उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वहीं ऐसा भी लग रहा है जैसे पहले शहनाज बिग बॉस में सभी के चेहरे पर मुस्कान ले कर आती थी, ठीक वैसे ही अब इस वीडियो के जरिए अपने चुलबुले किरदार से लोगों का दिल जीत लिया है। हालांकि शहनाज फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। कई बार शहनाज गिल ने एक से बढ़कर एक फोटोशूट करवाए है। वर्क फ्रंट की बात करें तो शहनाज कुछ समय पहले ही पंजाबी फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) में नजर आई। इस फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आए थे। इसके अलावा शहनाज म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। अब आने वाले समय में वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में नजर आएंगी।