शेयर बाजार : बालाजी एमाइंस के शेयर्स में 5 प्रतिशत तक उछाल, निवेशक ले सकते हैं जोखिम

स्पेशिएलिटी केमिकल्स और नेचुरल प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कम्पनी बालाजी एमाइंस के शेयर्स में 5 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया है। कंपनी की कुल मार्केट वैल्यू 10,600 करोड़ रुपए है। शीघ्र ही 3500 रुपए के पर जा सकता है बालाजी एमाइंस का शेयर।

share market

स्पेशिएलिटी केमिकल्स और नेचुरल प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कम्पनी बालाजी एमाइंस के शेयर्स में 5 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया है। कंपनी की कुल मार्केट वैल्यू 10,600 करोड़ रुपए है। कंपनी के एक शेयर की कीमत बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई ) में आज 3,320.30 रुपए है और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में (एनएसई) बाजार में आज 3,319.60 रुपए शेयर की कीमत है है। वर्ष 1988 में कंपनी की स्थापना की गई थी।

Also Read-घर मे इन पौधों को लगाने से माता लक्ष्मी करती है वास, इस दिशा में लगाए पौधे

5 प्रतिशत का हुआ है ताजा उछाल

बालाजी एमाइंस का शेयर अपने पिछले न्यूनतम स्तर से काफी ऊपर निकल गया है। पिछले महीने में कम्पनी का शेयर 20 प्रतिशत तक चढ़ चूका है। कम्पनी के शेयर्स में ताजा उछाल 5 प्रतिशत के लगभग आया है। बालाजी एमाइंस के शेयर में इस गजब के उछाल को देखते हुए शेयर बाजार के अनुभवी विशेषज्ञ कम्पनी में निवेश के जोखिम को सुरक्षित और फायदा पहुंचाने वाला बता बता रहे हैं और निवेशकों को कम्पनी में निवेश की सलाह भी दे रहे हैं।

Also Read-UIDAI ने रद्द किए 6 लाख से ज्यादा आधार कार्ड, सरकार ने उठाया कड़ा कदम

शीघ्र ही 3500 रुपए के पर जा सकता है बालाजी एमाइंस का शेयर

विशेष रसायन बनाने वाली कम्पनी बालाजी एमाइंस के शेयर्स की कीमतों में जारी गजब के उछाल को देखते हुए विशेषज्ञों के द्वारा आंकलन लगाया गया है कि कम्पनी का शेयर आने वाले दिनों में जल्द ही 3500 रुपए की कीमत के पार निकल सकता है। इस कयास को देखते हुए निवेशकों के लिए बालाजी एमाइंस में निवेश विशेष लाभ देने वाला साबित हो सकता है। स्पेशिएलिटी केमिकल्स और नेचुरल प्रॉडक्ट्स बनाने वाली कम्पनी बालाजी एमाइंस के शेयर्स में 5 प्रतिशत तक का उछाल दर्ज किया गया है।