Shamshera: खतरनाक दरोगा अवतार में दिखे Sanjay Dutt, गोल्डन गर्ल बनी Vaani Kapoor

फिल्म Shamshera से Sanjay Dutt और Vaani Kapoor के कैरेक्टर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा (Shamshera) को लेकर फैंस में बज बना हुआ है. लगातार ही सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा हो रही है. टीजर सामने आने के बाद दर्शक बेसब्र हो गए हैं. टीजर में जहां रणबीर के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt) की हल्की सी झलक देखने को मिली थी, इसके बाद फैंस काफी शॉक हो गए थे. हालांकि, अब संजय दत्त का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है. फिल्म में संजय विलेन का किरदार निभा रहे हैं और उनके लुक को देखकर यह साफ कहा जा सकता है कि वह रणबीर कपूर के कैरेक्टर को फिल्म में जमकर परेशान करने वाले हैं.

बता दें कि शमशेरा (Shamshera) एक डकैत की कहानी है जो भारत को गुलाम बना रही ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के सामने खड़ा होकर अपनी आजादी की लड़ाई लड़ता है. फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी मुख्य किरदार में दिखाई देने वाली है. वाणी का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. कुछ दिन पहले जब टीजर रिलीज हुआ था उसमें वाणी कहीं भी नजर नहीं आई थी लेकिन अब फर्स्ट लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Must Read- अचानक पड़ी अमिताभ बच्चन को पैसों की जरूरत, बेच दी अपनी बेशकीमती कार

इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने लिखा मिलिए दरोगा शुद्ध सिंह से उसे कल देखिए शमशेरा के ट्रेलर में. फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह ऐसा किरदार है जिसे आपने कभी भी स्क्रीन पर नहीं देखा होगा. वह शैतान और खतरनाक है. साथ ही उस पर भरोसा नहीं किया जा सकता. तबाही मचाने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है. आगे संजय ने कहा कि मुझे यह फैक्ट बहुत पसंद आया कि संजय मल्होत्रा ने इस तरह का विलेन क्रिएट किया है और इस किरदार के लिए मुझे चुना है. उन्होंने शुद्ध सिंह को दर्शकों के जेहन में उतारने का जिम्मा मेरे कंधों पर डाला था और उम्मीद है कि दर्शकों को मेरी मेहनत पसंद आएगी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) जहां भयानक किरदार में दिख रहे हैं. तो वहीं वाणी कपूर (Vaani Kapoor) काफी दिलचस्प अंदाज में दिखाई दे रही है. अपना लुक शेयर करते हुए वाणी ने लिखा वह जिद्दी है और उसका सोने का दिल है, वह सोना है. वाणी के कैरेक्टर की कुछ भी डिटेल अभी सामने नहीं आई है. हालांकि, उनके लुक पर लोग जमकर दिल लुटाते दिखाई दे रहे हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

शमशेरा (Shamshera) का टीजर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए मेकर्स ट्रेलर भी रिलीज करने वाले हैं. बता दें कि यह फिल्म 22 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज की जाने वाली है.