गोल्डन लहंगे में शमिता शेट्टी ने दिखया अपना गॉर्जियस लुक, फेन्स बोले- तारीफ कम पड़ रही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी  एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी  एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. बिग बॉस में बनी एक्टर राकेश बापट के साथ उनकी जोड़ी भले ही टूट गई हो लेकिन उनके नए म्यूजिक एल्बम के रिलीज होने का बाद दोनों को लेकर फिर से बातें हो रही हैं.दरअसल गाने में इनकी केमिस्ट्री बेहद पसंद की जा रही है. वहीं शमिता के हर अंदाज को लोग पसंद कर रहे हैं. हाल में एक फंक्शन में पहुंची शमिता शेट्टी के लुक को गोल्डन लहंगे में काफी पसंद किया गया

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में शमिता शेट्टी गोल्डन कलर के लहंगे में पोज करती हुई दिख रही हैं. गोल्डन लहंगे में शमिता बेहद गॉर्जियस लग रही हैं, खुले बालों और परफेक्ट मेकअप के साथ उनका ये लुक देखते ही बनता है. वहां मौजूद फोटोग्राफर्स भी शमिता की तारीफ करते दिखे. इस वीडियो पर शमिता के फैंस जमकर कमेंट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘सिर्फ गॉर्जियस कहें तो ये उनके लिए अंडरस्टेटमेंट होगा’. वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘वह बेहद स्टनिंग दिख रही हैं, जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता’. एक अन्य फैन ने लिखा, ‘रियली गॉर्जियस एंड प्रीटी लहंगा’.

Also Read – वजीरएक्स के निदेशक के ठिकानों पर ईडी छापा, खाते फ्रीज किए गए

बता दें कि शमिता शेट्टी का नया म्यूजिक एल्बम हाल में रिलीज हुआ, जिसका गाना ‘तेरे विच रब दिसदा’ फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने में शमिता के साथ राकेश बापट की शानदार केमेस्ट्री देखने को मिल रही है, इस जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर इस गाने के बोल लिखे हैं, राकेश बापट और शमिता शेट्टी के साथ इस गाने में सिंगर सचेत और परंपरा भी नजर आ रहे हैं.