Shahrukh Khan दे रहें क्रिकेट फील्ड को एक बड़ा तोहफा, जानिए पूरी डिटेल

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आज फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमा लिया है। उनकी एक्टिंग और स्टाइल का हर कोई दीवाना है।

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने आज फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमा लिया है। उनकी एक्टिंग और स्टाइल का हर कोई दीवाना है। एक्टिंग के अलावा वह और भी कई तरह की एक्टिविटीज करते रहते है। आईपीएल (IPL) में शाहरुख खान की भी एक टीम केकेआर (KKR) खेलती है। अब BollywoodLife.com के अनुसार पता चला है कि शाहरुख खान अमेरिका (America) के लॉस एंजेलिस (Los Angeles) में वर्ल्ड क्लास (World Class Stadium) स्टेडियम बनाएंगे। यह स्टेडियम 15 एकड़ की जमीन में बनेगा और इस स्टेडियम में 10000 लोग बैठ सकेंगे। आईपीएल में शाहरुख खान की टीम केकेआर के ट्विटर हैंडल (Twitter Handle) पर स्टेडियम बनाने की जानकारी दी गई है।

केकेआर का ट्वीट

केकेआर ने ट्वीट करते हुए लिखा है, एमएल क्रिकेट और कोलकाता नाइट राइडर्स ग्रुप ने यूएसए के ग्रेटर लॉस एंजेलिस मेट्रोपोलियन एरिया में वर्ल्ड क्लास क्रिकेट ग्राउंड बनाने का फैसला किया है। वहीं, ट्वीट के निचे एक लिंक दी गई है जिसमे स्टेडियम प्रोजेक्ट की पूरी डिटेल है।

Also Read – जल्द आने वाली है Shahrukh Khan के घर बहु, इस लड़की के साथ Aryan गुज़ारता है रातें

शाहरुख खान की आने वाली फिल्में

शाहरुख खान की आने वाली फिल्मों की बात करे तो सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन वाली फिल्म ‘पठान’ आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म अगले साल 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा इस बार वह साउथ के डायरेक्टर एटली की एक फिल्म में नयनतारा और सान्या मल्होत्रा के साथ काम करेंगे। वहीं, दूसरी तरफ शाहरुख खान ने डायरेक्टर राजकुमार हिराना के साथ फिल्म ‘डंकी’ करने की अनाउंसमेंट दे दी है। इस फिल्म में उनकी को-स्टार तापसी पन्नू रहेंगी। यह फिल्म अगले साल दिसंबर में आएगी। बहुत समय से शाहरुख खान की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। उनकी आखरी फिल्म 2018 में ‘जीरो’ आई थी।

Also Read – Shahrukh Khan की बेटी बच्चन परिवार के नाती को करने लगी है पसंद, बन सकता है रिश्ता