जल्द आने वाली है Shahrukh Khan के घर बहु, इस लड़की के साथ Aryan गुज़ारता है रातें

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज हर कोई जानता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में सभी उनकी काफी इज़्ज़त करते है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को आज हर कोई जानता है। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में सभी उनकी काफी इज़्ज़त करते है। शाहरुख खान ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में दी है इसी के चलते आज हर कोई उनका दीवाना है। कुछ समय पहले जब शाहरुख खान के बेटे को ड्रग्स के केस में पुलिस ने पकड़ा था तब शाहरुख खान का नाम बहुत बदनाम हुआ था इसी के कारण उन्होंने कई तरह की दिक्कतों का भी सामना किया था। एक बार फिर अब शाहरुख खान का नाम सुर्ख़ियों में है ऐसा इसलिए क्यूंकि बताया जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) को एक लड़की बहुत ज़्यादा पसंद आ गई है और वह उसी के साथ अपनी रातें गुज़ारते है।

आर्यन खान को पसंद है यह लड़की

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है क्यूंकि उन्होंने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है। शाहरुख खान अब एक बार फिर अपने बेटे आर्यन खान की वजह से चर्चों में है ऐसा इसलिए क्यूंकि आर्यन खान का एक रिश्ता मीडिया के सामने आया है जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। आर्यन खान जिस लड़की को पसंद करता है उनका नाम है शनाया कपूर और वह दिखने में बेहद खूबसूरत है। शनाया कपूर और आर्यन खान ने साथ में कई रातें गुज़ारी है और अब दोनों एक दसरे के काफी करीब आ गए है। आर्यन खान आए दिन शनाया कपूर के साथ देर रात तक पार्टी में जाते है।

Suhana Khan and Aryan Khan party the night away with Shanaya Kapoor and  Ananya Panday. See pics | IndiaToday

Also Read – जल्द King Khan के बच्चे दिखाएंगे अपना टैलेंट, जानें किस चीज में है Suhana और Aryan का इंटरेस्ट

शनाया कपूर और आर्यन खान एक दूसरे के दिल के है करीब

शनाया कपूर के चर्चे कुछ दिनों से मीडिया में हो रहे है ऐसा इसलिए क्यूंकि उनका नाम शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ लिया जा रहा है कहा जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को बहुत पसंद करते है। दोनों के इस रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों बचपन से ही काफी अच्छे दोस्त है क्यूंकि शनाया कपूर के पापा संजय कपूर और शाहरुख खान काफी अच्छे दोस्त है इसलिए वह दोनों बचपन से साथ है।

Also Read – Shahrukh Khan की बेटी बच्चन परिवार के नाती को करने लगी है पसंद, बन सकता है रिश्ता