बॉलीवुड के किंग खान लगभग पांच साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले है, उनके फैंस के बीच फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटमेंट का माहौल है. उनकी आने वाली फिल्म जवान इस वक्त फैंस खासा उत्साहित नज़र आ रहे है.

किंग खान पूरे पांच सालों के बाद किसी फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले हैं. कुछ दिनों पहले शाहरुख की फिल्म जवान से पहले उनकी फिल्म पठान खूब सुर्खियों में रही थी. जिसके बाद अब जवान को लेकर खुशखबरी आई है. बता दें कि शाहरुख की आने वाली फिल्म जवान रिलीज के पहले ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अब इसके कारण क्या है आपको बताते है.

इसी साल के जून महीने में शाहरुख खान ने एक वीडियो साझा करते हुए अपनी फिल्म जवान की घोषणा की थी. जिसमें फिल्म के पोस्टर में शाहरुख का लुक देखकर उनके फैंस के बीच जहरदस्त दीवानगी छा गई थी. फिल्म के विजुअल, म्यूजिक और एक्टर के लुक ने फैंस को पहली नजर में ही क्रेजी कर दिया था. इस बात अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि यूट्यूब पर इसके अनाउंसमेंट वीडियो पर ही 29 मिलियन व्यूज आ चुके हैं.

लोगों की दीवानगी की हुआ ये असर

इतना ही नहीं, लोगों की इस दीवानगी का फिल्म पर काफी अच्छा असर देखने को मिल रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो अब रिलीज से पहले ही शाहरुख की आने वाली फिल्म जवान ने बजट से ज्यादा कमाई कर ली है. साउथ सिनेमा में बड़ी हिट्स दे चुके डायरेक्टर एटली के साथ शाहरुख के कोलेबोरेशन को लेकर जनता में ऐसा क्रेज है कि ‘जवान’ के राइट्स के लिए जबरदस्त होड़ मची थी.

Also Read: नेशनल सिनेमा डे पर नहीं जा पाए मूवी का लुत्फ़ उठाने तो इन डेट्स पर भी मिलेगा मौका, जानें कब तक रहेगा ये बड़ा ऑफर

आपको बता दें कि ‘जवान’ सिर्फ हिंदी में ही नहीं, बल्कि तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज होनी है. यही वजह है कि ‘जवान’ को लेकर सिर्फ हिंदी फिल्म दर्शकों में में ही नहीं, बल्कि देश भर के सिनेमा फैन्स में एक्साइटमेंट है.