23 सितंबर को देशभर में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस मनाया गया था . जो लोग फिल्में देखने का शौक रखते हैं यह मौका उन सभी दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं था मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से २३ सितम्बर के दिन हर फिल्मों का टिकट केवल 75 रपये रखा गया है. ऐसे में लोगो ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी फिल्मो को फॅमिली के साथ जाकर इंजॉय की. फिल्म की टिकट महज 75 रुपये में पाकर ज्यादा से ज्यादा संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंचे. इस 75 रुपये फिल्म टिकट की स्कीम की वजह से ज्यादातर सिनेमाघर हाउसफुल रहे हैं. राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अच्छे प्रभाव के बाद अब कुछ मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों ने ये फैसला लिया है कि आने वाले 26 सितंबर से 29 सितंबर तक 75 रुपये टिकट वाली स्कीम को फॉलो किया जाएगा.

 मल्टीप्लेक्स में 70 रुपये में देखें फिल्म

 नेशनल सिनेमा डे पर मल्टीप्लेक्स में भारी तादाद में लोग फिल्मे देखने पहोचे, ऐसे में देश के बड़े-बड़े मल्टीप्लेक्स ये योजना बना रहे हैं कि अभी कुछ और दिनों के लिए 75 रुपये मूवी टिकट स्कीम को जारी रखा जाए. दरअसल बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक नई मल्टीप्लेक्स श्रृंखला मूवीमैक्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ये एलान किया है कि- मल्टीप्लेक्स में टिकट की शुरुआत 70 रुपये से रहेगी. कुछ थिएटर में टिकट की कीमत महज 100 रुपये रखी गई है. ये 25 सितंबर तक जारी रहेगी. रिपोर्ट के मुताबिक आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के एवीपी पुनीत गुप्ता ने इस बात की पुष्टि की है कि- सभी आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स में आने वाले गुरुवार तक फिल्म की टिकट महज 112 रुपये से उपलब्ध होगी.

 

इन मल्टीप्लेक्स में 75 रुपये में मिलेंगी टिकट

खबर के मुताबिक कार्निवाल सिनेमा के सीईओ विशाल साहनी ने ये एलान किया है कि- नेशनल सिनेमा डे हमारे लिए एक शानदार सफलता साबित हुई है. सिनेमाघर दर्शकों से भरे हुए थे और टिकट भी बहुत जल्द ही बिक गए थे.इस राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के जश्न को जारी रखते हुए है भारत के तमाम कार्निवाल सिनेमा मल्टीप्लेक्स में 26 सितंबर से 29 सितंबर तक 75 रुपये से लेकर 100 रुपये तक में टिकट आसानी से मिलेंगे.इसके अलावा सिनेपोलिस इंडिया मल्टीप्लेक्स भी 100 रुपये से फिल्म टिकट की मुहैया करा रहा है.