सात और विधायकों ने की बगावत , सीएम Uddhav Thackeray ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास

सात और विधायकों ने की उद्धव सरकार से बगावत , होटल रेडिसन ब्लू बनी शिवसेना से बगावत की साक्षी एकत्रित हुए सभी बागी विधायक सीएम उद्धव ठाकरे ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास

उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) सरकार की मुश्किलें चरम पर है , बागी विधायकों से की हुई उनकी कोई भी अपील कारगर होती दिखाई नहीं दे रही है। कल रात 9 बजे तक शिवसेना (Shivsena) के 4 और विधायक शिवसेना के बागी ख़ेमे में शामिल होकर एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के पास गुवाहाटी पहुंच गए थे । साथ ही 3 और विधायक आज सुबह शिवसेना से बगावत करते हुए गुवाहाटी पंहुच चुके हैं। इसी के साथ आज बागी खेमे के प्रमुख एकनाथ शिंदे तख्तापलट के लिए आवश्यक 37 विधायकों के आंकड़े को छू सकते हैं।

Maharashtra Crisis Uddhav Thackeray leaves CM's house moves Matoshree |  Maharashtra Crisis: उद्धव ठाकरे ने छोड़ा सीएम आवास, मातोश्री में हुए शिफ्ट,  बोले- त्यागपत्र तैयार, बागी आएं ...

Also Read – महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिंदे के सामने रखी ये शर्त, फेसबुक लाइव पर कहीं ये बात

होटल रेडिसन ब्लू बनी शिवसेना से बगावत की साक्षी

एकनाथ शिंदे सभी बागी विधायकों के साथ गुवाहाटी के होटल रेडिसन ब्लू में ठहरे हैं। नए और बागी विधायकों के भी होटल रेडिसन ब्लू में ही एकत्रित होने की सम्भावना हैं। सूत्रों से ज्ञात हुआ था की बागी विधायकों के एकत्रीकरण से पहले इसी होटल का दौरा असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने किया था। जिससे कि महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े फेरबदल की आशंकाओं को समर्थन मिला था।

सीएम उद्धव ठाकरे ने छोड़ा मुख्यमंत्री आवास , पहुंचे ‘मातोश्री’

शिवसेना में चरम पर पहुंच चुकी बगावत के बीच ही महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे कल शाम मुख्यमंत्री आवास छोड़कर अपने घर ‘मातोश्री’ पंहुच गए। कल बुधवार को दिनभर चली चर्चा बैठकों के बाद उद्धव ठाकरे ने ये फैसला लिया। इसके बाद फैसबुक लाइव के माध्यम से उन्होंने अपना पक्ष रखा , उन्होंने कहा कि उनका इस्तीफा तैयार रहता है , एकनाथ शिंदे सहित सभी बागी विधायकों की और इशारा करते हुए कहा की वे उनसे सामने आकर कहते तो सही। मुझसे सीएम और पार्टी प्रमुख दोनों पद से इस्तीफा आप बोल कर ले सकते हैं , परन्तु सामने आकर बात तो करें ।

Also Read – महाराष्ट्र केबिनेट बैठक हुई सम्पन्न, नहीं हुए सम्मिलित उद्धव सरकार के 8 मंत्री