महाराष्ट्र केबिनेट बैठक हुई सम्पन्न, नहीं हुए सम्मिलित उद्धव सरकार के 8 मंत्री

सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र केबिनेट बैठक हुई सम्पन्न नहीं हुए सम्मिलित उद्धव सरकार के 8 मंत्री राज्यपाल कोश्यारी के बाद अब सीएम उद्धव ठाकरे भी हुए कोरोना संक्रमित

आज दोपहर 1 बजे के आसपास वीडिओ कान्फ्रेन्सिंग के जरिए शुरू हुई महाराष्ट्र केबिनेट की बैठक समाप्त हो चुकी है। शिवसेना विधायक एकनाथ शिंदे के साथ ही शिवसेना के 46 संभावित विधायकों की उद्धव सरकार से बगावत के बाद बनी दुविधात्मक स्थिति के संदर्भ में यह केबिनेट बैठक बुलाई गई थी। राजनैतिक गलियारों में चर्चाएं तेज़ थी की इस केबिनेट बैठक के बाद सीएम उद्धव ठाकरे अपना इस्तीफा सौंप सकते हैं।

नहीं हुए शामिल उद्धव सरकार के ये 8 मंत्री

Read More : गिर सकती है उद्धव सरकार, दे सकते हैं सीएम पद से इस्तीफा

सियासी घमासान के बीच महाराष्ट्र केबिनेट बैठक सम्पन्न हुई जिसमें उद्धव ठाकरे सरकार के जो 8 मंत्री शामिल हुए उनके नाम हैं -1 एकनाथ शिंदे 2. शंभूराज देसाई (राज्यमंत्री ) 3. दादा भूसे 4.संदीपन भुमरे 5.अब्दुल सत्तार 6. गुलाबराव पाटिल 7. बच्चू कडू 8. राजेंद्र येद्रावकर वहीं आदित्य ठाकरे भी इस केबिनेट मीटिंग में शामिल नहीं हुए हैं, ऐसी जानकारी भी सूत्रों से प्राप्त हुई है।

सीएम उद्धव ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित, महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी हैं पहले ही पॉजिटिव

Read More : Neha Malik ने ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिए बोल्ड पोज़, तस्वीरों में दिखा हॉट Look

शिवसेना की आंतरिक कलह के कारण महराष्ट्र में निर्मित राजनैतिक उथलपथल के बीच ही आज सीएम उद्धव ठाकरे के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि खबरों के माध्यम से हुए , जिसकी वजह से महाराष्ट्र केबिनेट की आज 1 बजे शुरू हुई बैठक विडिओ कांफ्रेंसिंग के माध्यम से रखी गई थी। ग़ौरतलब है कि महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी पहले से ही कोरोना संक्रमित हैं।