Serosoft Solutions Private Limited ने स्वच्छ भारत कोष में दिया बहुत बड़ा सहयोग

Serosoft Solutions Private Limited द्वारा स्वच्छता कोष में मिलने वाले दान की धनराशि का उपयोग नये स्कूलों की स्वच्छता, सरकारी प्राइमरी व माध्यमिक स्कूलों के साथ आंगनवाड़ी में भी स्वच्छता पर जोर दिया जाएगा।

Indore: इंदौर स्थित सॉफ्टवेयर निर्माणकर्ताओं में एक बड़ा व सम्मानित नाम है सेरोसॉफ़्ट। सेरोसॉफ़्ट ने सदैव समाज के प्रति अपने कर्त्तव्य का पालन  किया है। हाल ही में कंपनी को देश की एक प्रतिष्ठित मीडिया ग्रुप द्वारा लगातार तीसरे साल इंडिआस ग्रोथ चैम्पियन 2022 अवार्ड से समान्नित किया गया। इसके पूर्व में भी कंपनी ने अनेक पुरस्कार अपने नाम किये हैं जैसे की डेलॉइट टेक्नोलॉजी फ़ास्ट 50  इंडिया 2018 एवं  2019, टेक्नोलॉजी फ़ास्ट 500 APAC 2018 एवं 2019, रेड हेरिंग टॉप 100 ग्लोबल इत्यादि।

सेरोसॉफ़्ट द्वारा स्वच्छता कोष में मिलने वाले दान की धनराशि का उपयोग नये स्कूलों की स्वच्छता, सरकारी प्राइमरी व माध्यमिक स्कूलों के साथ आंगनवाड़ी में भी स्वच्छता पर जोर दिया जाएगा।

Must Read- पाकिस्तानी मंत्री ने भरी असेंबली में की शर्मनाक हरकत, Viral हुआ वीडियो

सेरोसॉफ़्ट के सीईओ  एवं एम.डी. अर्पित बड़जात्या जी ने स्वच्छ भारत कोष को किये अपने योगदान के बारे में बताया कि- ” इंदौर शहर ने स्वच्छता के क्षेत्र में एक नया कीर्तिमान स्थापित करते हुए लगातार 5 वर्ष, भारत के स्वच्छ्तम शहर का पुरस्कार अपने नाम किया है। इस स्वच्छता अभियान में समाज के अनेक संस्थानों ने बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दिया है जिनमें सेरोसॉफ़्ट अग्रणी है और समाज के प्रति अपने दायित्व को निभाने के लिए भविष्य  में भी इस महाअभियान का एक महत्त्वपूर्ण प्रतिभागी होने के लिए प्रतिबद्ध है।