Seoni News : बच्चों पर झपटा तेंदुआ, एक की मौत बाकि सब सुरक्षित

Seoni News : वन विकास निगम बरघाट प्रोजेक्ट के जंगल से लगी सड़क पर आज सुबह कई बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक तेंदुए ने उन बच्चों पर हमला कर दिया।

Seoni News : वन विकास निगम बरघाट प्रोजेक्ट के जंगल से लगी सड़क पर आज सुबह कई बच्चे खेल रहे थे। इस दौरान एक तेंदुए ने उन बच्चों पर हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस तेंदुए के हमले से एक 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं अन्य बच्चे भाग कर निकल गए।

जानकारी के मुताबिक, जान बचा कर भागे बच्चों ने घर जाकर ग्रामीणों को सुचना की इसके बाद ग्राह्मिन घबरा गए और मौके पर उस स्थान पहुंचे। साथ ही वन अमला भी मौके पर पहुंचा। इस मामले को लेकर केवलारी रेंज के प्रभारी रेंजर एसके वनवाले ने जानकारी देते हुए बताया है कि आज सुबह करीब सुबह 7 बजे सकरी से लगे घोरलाटोला (पान्डीवाडा) गांव के 4-5 बच्चे में घूमने व दौड़ लगाने गए थे।

Must Read : MP News : आज है MP पंचायत चुनाव पर अहम् बैठक, हो सकता है बड़ा फैसला

ऐसे में तेंदुए ने 10 वर्षीय बालक रमन पुत्र नरेश परते जाति गोंड पर हमला कर दबोच लिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई। वहीं बाकि के बच्चे बच कर भाग गए। बच्चों ने इसकी जानकारी ग्रामीणों को दी, जिसके बाद जंगल पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों ने तेंदुए को घेर लिया है। इस घटना के बाद क्षेत्रीय लोगों में दशहत का माहौल है।