इंदौर जू में हुई सनसनीखेज घटना, घंटो तक शेर को छकाता रहा सियार

अचानक से ही सियार शेर के बाड़े में घुस गया, इसे देखकर शेर के कुनबे ने इस पर अटैक कर दिया और इसे दबोचने के लिए पीछे दौड़ पड़े. सियार इतना चालाक था कि अपनी चपलता से इन्हें छकाता रहा. सियार के शिकार के लिए शेरनी शिवानी ने जमकर इसके पीछे दौड़ लगाई और पकड़ने की कोशिश की लेकिन कभी सियार इधर दौड़ लगा रहा था तो कभी उधर.

इंदौर। शहर के जू में आए दिन कुछ ना कुछ घटनाक्रम देखने को मिलता है. कभी यहां शेर अपने बाड़े से गायब हो जाता है, तो कभी कुछ और घटना हो जाती है. हाल ही में यहां से एक और सनसनीखेज घटना सामने आई है. जिसमें शेर के बाड़े में घुसा सियार शेर और शेरनी के मजे लेता दिख रहा है.

Must Read- दिल्ली में Sex Racket का भंडाफोड़, 27 वर्षीय महिला को किया गया रेस्क्यू

अचानक से ही सियार शेर के बाड़े में घुस गया, इसे देखकर शेर के कुनबे ने इस पर अटैक कर दिया और इसे दबोचने के लिए पीछे दौड़ पड़े. सियार इतना चालाक था कि अपनी चपलता से इन्हें छकाता रहा. सियार के शिकार के लिए शेरनी शिवानी ने जमकर इसके पीछे दौड़ लगाई और पकड़ने की कोशिश की लेकिन कभी सियार इधर दौड़ लगा रहा था तो कभी उधर. शिवानी ने काफी कोशिश की लेकिन वह सियार का शिकार नहीं कर पाई और आखिरकार पानी की टंकी में बने पाइप में घुसकर सियार ने अपनी जान बचाई. फिलहाल सियार को शेर के बाड़े से निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद कर्मचारियों ने बनाया जिसमें सियार आगे-आगे और शेर का कुनबा पीछे-पीछे दौड़ लगाता दिखाई दे रहा है.