मौसम के हिसाब से परफ्यूम का करें चयन, मानसून के लिए ये है बेस्ट

अगर आप परफ्यूम लगाते हैं तो आपको मानसून के मौसम में कुछ खास बातों पर ध्यान देना चाहिये। एक ही तरह का परफ्यूम आप हर मौसम में नहीं लगा सकते हैं।

0
67
perfume

नई दिल्ली: मानसून के मौसम में त्वचा का खास ख्याल रखना चाहिए। इस मौसम में क्या पहने और क्या न पहने इसकी समझ होनी चाहिए। साथ ही आपको ये भी पता होना चाहिए कि मानसून के मौसम में किस तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स इस्तेमाल करें।

अगर आप परफ्यूम लगाते हैं तो आपको मानसून के मौसम में कुछ खास बातों पर ध्यान देना चाहिये। एक ही तरह का परफ्यूम आप हर मौसम में नहीं लगा सकते हैं। तो आइये जानते हैं कि मानसून के मौसम में आपको किस तरह का परफ्यूम लगाना चाहिये।

फ्लोरल परफ्यूम

जैसा की नाम से ही पता चलता है इसे फूलों से तैयार किया जता है। इसमें गुलाब, लिली, जैसमीन जैसे फूल शामिल होते हैं। इसे लगाने पर इन फूलों की खुशबू आपके आस-पास बिखर जाती है।

वुडी परफ्यूम

वुडी परफ्यूम आपको भीनी-भीनी खुशबू से लेकर तेज़ महक वाले मिल जाएंगे. इसमें चंदन, देवदार और मसालों का इस्तेमाल होता है।

ओरिएंटल परफ्यूम

अगर आप किसी पार्टी या बाहर अपने पार्टनर के साथ डिनर के लिए जाना चाहते हैं तो आप ओरिएंटल परफ्यूम ट्राई कर सकते हैं। एंबर, ओड और मस्क से बना ये परफ्यूम आपके पार्टनर को प्रभावित कर सकता है।

सिट्रस परफ्यूम

अगर आपको भीनी-भीनी खुशबू पसंद है तो आप सिट्रस परफ्यूम लगा सकते हैं। इस परफ्यूम में संतरा, नीबू और पचौली जैसे तत्व शामिल होते हैं।

परफ्यूम कैसे लगायें

क्या आप जानते हैं कि परफ्यूम को कहां लगाना चाहिये? दरअसल इसे रूखी त्वचा पर पल्स के ऊपर स्प्रे करना चाहिये।आप इसे गर्दन या कानों के पीछे भी लगा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here