Sara Ali Khan ने मारा एक्स बॉयफ्रेंड को ताना, सुनकर करण की हुई बोलती बंद

सारा ने अपने एक्स बातों ही बातों में कुछ ऐसी बातें बोल दी जिसके बाद करण की भी बोलती बंद हो गई। आपको बताते हैं कि आखिरकार सारा ने ऐसी क्या बातें कहीं।

सारा अली खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना माना नाम और चेहरा बन चुकी है। सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू 2018 में कर सभी को अपनी अदाओं और एक्टिंग का दीवाना बना दिया था। तब से लेकर अभी तक उनकी तारीफ खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। लेकिन इन दिनों सारा अली खान अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। जब सारा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब से उनका नाम कई एक्टर्स के साथ और अन्य कई लोगों के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। लेकिन हाल ही में कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में सारा नजर आएगी। इस शो में एक सवाल के जवाब में सारा अली खान को ओर ज्याद चर्चाओं में ला दिया है।

दरअसल सारा ने अपने एक्स बातों ही बातों में कुछ ऐसी बातें बोल दी जिसके बाद करण की भी बोलती बंद हो गई। आपको बताते हैं कि आखिरकार सारा ने ऐसी क्या बातें कहीं। सारा अली खान अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। यह बात भी सभी जानते है कि सारा के दिल में जो होता है वही उनकी जुबा पर होता हैं। दरअसल शो के प्रोमों में करण ने सारा से पूछा कि उनका ब्रेकअप क्यों हुआ। इसके जवाब में सारा ने जो कहा वो सुनकर करण की तो बोलती बंद हो गई।

Must Read- Rakhi Sawant का फिर बना मजाक, वीडियो सामने आते ही फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सारा अली खान ने जब बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब उनका नाम वीर पहाड़िया और अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ भी जोड़ा गया। लेकिन कुछ समय बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरें भी लीक हो गई। जिसके बाद इशान खट्टर के साथ भी नाम जोड़ा गया। सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी सारा अली खान की लिंक अप की खबरें जमकर सामने आई थी। फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान दोनों खूब चर्चाओं में आए। लेकिन फिल्म के खत्म होने के बाद ही दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। लेकिन कॉफी विद करण के पिछले सीजन में सारा ने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी और फिल्म लव आजकल 2 में इनकी जोड़ी भी बन गई और इनकी डेटिंग की खबर उसके बाद भी लगातार सामने आने लगी। हालांकि अपनी इन खबरों को लेकर सारा सीरियस नहीं थी, लेकिन सारा ने शो में अपने कौनसे एक्स के बारे में बात की है। अब यह एक सवाल है? सारा अली खान ने किसकी तरफ इशारा करते हुए ताना मार है। यह बतापाना मुश्किल हैं। लेकिन सारा ने जो कहा है उससे करण की बोलती तो बंद ही हो गई।