Home मनोरंजन बॉलीवुड Rakhi Sawant का फिर बना मजाक, वीडियो सामने आते ही फैंस कर...

Rakhi Sawant का फिर बना मजाक, वीडियो सामने आते ही फैंस कर रहे ऐसे कमेंट

राखी का एक और नया वीडियो सामने आया है। जिस पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं। कपल का लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह कपल एक दुकान में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

राखी सावंत इस दिनों चर्चाओं में बनी हुई हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने कपड़ों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। राखी सावंत को ड्रामा क्वीन भी बोलते है, अपने बेबाक रवैये से राखी ने अपनी अलग ही पहचान बना ली है। अपने पति रितेश से अलग होने के बाद राखी ने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ अपने रिश्ते पर बात की और इंट्रोड्यूस करवाया। राखी सावंत के रोज नए- नए वीडियो सामने आ रहे है हाल ही में आदिल के साथ राखी को एक इवेंट में स्पॉट किया गया था। उस इवेंट की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उन तस्वीरों में राखी को उनकी ड्रेस की वजह से रोल किया गया।

हाल ही में राखी का एक और नया वीडियो सामने आया है। जिस पर फैंस जमकर कमेंट करते हुए रिएक्शन दे रहे हैं। कपल का लेटेस्ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह कपल एक दुकान में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल साथ एक दुकान में नेल सैलून में एंट्री करती हुई दिख रही है। इस दौरान राखी को सीधा पैर आगे रखना होता है लेकिन वो कन्फ्यूज हो जाती है कि राइट- लेफ्ट पैर कौनसा है। यह वीडियो सामने आने के बाद इस पर लोग जमकर कॉमेंट कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं।

Must Read- एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई Rakhi Sawant, कर दी ऐसी हरकत

 

वीडियो में राखी सावंत ने ब्लैक कलर की शॉर्ट फ्रॉक ड्रेस पहन रखी है और मैचिंग के सेक्किन हैट लगाकर अपने लुक को पूरा किया है। आदिल ने व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट पहनी है। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस पर अभी तक जमकर लाइक और कमेंट की लाइन लग रही है। राखी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है कि ‘आदिल ने राखी में क्या देखा जो इनके प्यार में पागल हो गया’। वही दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘कैसे झेल लेते हो भाई इसको’। एक अन्य यूजर ने लिखा है ‘राखी को ये भी नहीं पता कि राइट कौनसा है और लेफ्ट कौनसा है’।

Exit mobile version