संजय राउत बोलेे- अजीत पवार ने किया बड़ा काम, मिलेगा इनाम, NCP कोटे से बनेंगे डिप्टी सीएम

0
95

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में एक महीने से चल रहा सियासी ड्रामा सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद थम गया है। इसी के चलते 27 नवंबर को बुलाए गए विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान कांग्रेस, शिवसेना, एनसीपी और भाजपा सहित अन्य विधायकों को प्रोटेम स्पीकर कालिदास कोलंबकर ने शपथ दिलवाई। इसी बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा कि अजित पवार को ठीक स्थान मिलेगा, वो बहुत बड़ा काम करके आए हैं। महाराष्ट्र से देश में परिवर्तन की शुरुआत हुई है। हमारा मिशन पूरा हुआ। मैंने कहा था हमारा सूर्ययान मंत्रालय के छठे मंजिल पर सफल लैंड करेगा, तब सब हंस रहे थे। लेकिन, हमारे सूर्ययान का सफल लैंडिंग हो गया। आने वाले समय में अगर ये सूर्ययान दिल्ली में भी उतरे तो आपको आश्चर्य नहीं होगा।

वहीं एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि अजीत पवार ने आखिर में अपनी गलती स्वीकार की। यह पारिवारिक मामला है और पवार साहब ने उन्हें माफ कर दिया है। पार्टी में उनका कद बहुत बड़ा है और पार्टी में उनकी स्थिति नहीं बदली है। नवाब मलिक के इस बयान के बाद यह साफ है कि उप मुख्यमंत्री अजित पवार ही बनेंगे क्योंकि पहले हुई बैठकों में एनसीपी कोटे से उनका नाम ही उप मुख्यमंत्री के पद के लिए तय हुआ था।

इधर, एनसीपी नेता अजीत पवार ने वह अपनी पार्टी में बने रहेंगे और इसके बारे में भ्रम पैदा करने की कोई वजह नहीं है। उन्होंने कहा कि अभी मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं है, मैं सही समय आने पर बोलूंगा। मैंने पहले भी कहा था कि मैं एनसीपी में हूं और मैं एनसीपी में ही रहूंगा। भ्रम पैदा करने की कोई वजह नहीं है। अपने चाचा और एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार के आवास पर मंगलवार देर रात जाने के बारे में अजीत पवार ने कहा कि अपने नेता से मुलाकात करना मेरा अधिकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here