बॉलीवुड के ‘बाबा’ यानी कि सुपरस्टार संजय दत्त ने अपने करोड़ों फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर संजय दत्त ने जानकारी दी है कि उन्होंने कैंसर को हरा दिया है. गौरतलब है कि संजय पिछले कई दिनों से फेफड़े के कैंसर से जंग लड़ रहे थे. वे बीते कई दिनों से इस बीमारी का इलाज करा रहे थे, जहां अब उन्होंने इस बीमारी को मात दे दी है.

संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘’पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए बहुत मुश्किल थे लेकिन जैसा कहते हैं कि भगवान अपने सबसे मजबूत सैनिकों को सबसे कठिन लड़ाई देता है. आज अपने बच्चों के जन्मदिन के अवसर पर मैं इस लड़ाई से जीतकर खुश हूं और अपने परिवार के स्वास्थ्य और कल्याण के लिए सबसे अच्छा उपहार देने में सक्षम हूं. यह आप सभी के अटूट विश्वास और समर्थन के बिना संभव नहीं होता. मैं अपने परिवार, दोस्तों और उन सभी प्रशंसकों का आभारी हूं, जो इस कोशिश के दौरान मेरे साथ खड़े रहे और मेरी ताकत बने. प्यार, दया और अनगिनत आशीर्वाद के लिए धन्यवाद, जो आपने मेरे लिए भेजे हैं.”

अभिनेता संजय दत्त ने पोस्ट में अंत में अपना इलाज करने वाले डॉक्टर्स का भी आभार प्रकट किया. उन्होंने लिखा, ”मैं डॉ सेवंती और कोकिलाबेन अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और मेडिकल स्टाफ की उनकी टीम का विशेष रूप से आभारी हूं जिन्होंने पिछले कुछ हफ्तों में मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है. विनम्र और आभारी.’‘

संजय दत्त के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में देखने को मिलेंगे. इनमें ‘शमशेरा’, ‘केजीएफ 2’, ‘पृथ्वीराज’ जैसी बहुचर्चित फ़िल्में शामिल है. वे आख़िरी बार फिल्म सड़क 2 में नजर आए थे. इनमें उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट आदित्य रॉय कपूर और मकरंद देशपांडे जैसे सितारे भी थे.