Salman को मिला धमकी भरा लेटर, “Sidhu Moose Wala जैसा कर देंगे हाल”

सलमान खान और सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर मिला है। हालाकि की यह लेटर उनके गार्ड को मिला, सलमान खान के घर के बाहर भी सुरक्षा बड़ा दी गई हैं।

मुंबई : सिद्धू मूसेवाल की मौत के बाद अब सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी दी गई हैं। बताया जा रहा है कि रविवार को बांद्रा के बेंडस्टेंड प्रोमेनाड में एक लेटर मिला। लेटर में सलीम और सलमान को धमकी दी गई हैं। सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम किसी अनजान शख्स ने एक धमकी भरा लेटर भेजा है यह लेटर सलीम खान के गार्ड को उस जगह पर मिला है, जहां पर वह मॉर्निंग वॉक के बाद बैठते हैं।

Must Read- Karan Johar जौहर की बर्थडे पार्टी में हुआ कोरोना ब्लास्ट, Shahrukh Khanऔर Katrina Kaif आए पॉजिटिव

सिद्दू मूसेवाला की मौत के बाद अब सलमान खान के घर में धमकी भरा लेटर मिलना चिंता का विषय बन गया है। लेटर में सलमान खान और सलीम खान को कहां गया है कि उनका हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है। अनजान शख्स ने लेटर में लिखा है कि तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे।

Must Read- गूगल सर्च में TOP पर है Sidhu Moose Wala, 7 दिनों में सबसे ज्यादा बार किया सर्च
हालांकि इस मामले में मुंबई की बांद्रा पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और इस पूरे मामले में छानबीन भी की जा रही है कि आखिर लेटर भेजने वाला शख्स कौन है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला कि पिछले महीने ही लगातार गोलियों से दागकर  हत्या कर दी गई। जिसके बाद अब बाकी सेलेब्स की भी सिक्योरिटी बढ़ाने की बात चल रही है।

इस लेटर के सामने आने के बाद सलमान खान को ज्यादा सिक्योरिटी अब दी जाएगी, क्योंकि लेटर में सिद्धू मूसेवाला का नाम होना और सलमान और सलीम खान को धमकी मिलना इस बात का जिक्र काफी हैरान करने वाला है। जिसके बाद अब सलमान खान और उनके परिवार के घर के बाहर मुंबई पुलिस सुरक्षा के कड़े इंतजाम भी कर सकती है।