Salman Khan का दिल आया अब इस बड़ी एक्ट्रेस की बहन पर, तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को पूरी दुनिया में हर कोई जानता है। सलमान खान की उम्र कितनी ही बढ़ जाएं लड़कियां फिर भी उनकी दीवानी रहेंगी।

बॉलीवुड (Bollywood) के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को पूरी दुनिया में हर कोई जानता है। सलमान खान की उम्र कितनी ही बढ़ जाएं लड़कियां फिर भी उनकी दीवानी रहेंगी। सलमान खान ने कई बड़ी एक्ट्रेस (Actres) का करियर (Career) बनाया है। सलमान हमेशा सही टैलेंट (Talent) और काबिल लोगों को सपोर्ट (Support) करतें हैं।

Also Read – शार्ट ड्रेस पहन Mouni Roy ने दिखाई सिज़लिंग अदाएं, हॉट फोटोज वायरल 

Salman Khan - Wikipedia

बता दें कि पहले सलमान खान और कैटरीना कैफ रिलेशनशिप में थे और कई बार उनकी शादी की अफवाहें भी उड़ी थी। अब खबरों से पता चला है कि सलमान अब कटरीना के बाद उनकी बहन इसाबेल कैफ को पसंद करने लगें है। सलमान खान को इसाबेल को तारीफें करते हुए सुना गया है। सूत्रों से तो ये पता चला है कि सलमान जल्द ही इसाबेल को बॉलीवुड में लांच करेंगे। इसाबेल का हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो आया है, जिसके बाद से ही सलमान खान इसाबेल की तारीफ करने से रुक नहीं रहें है।

सलमान ने दी शुभकामनाएं

बता दें कि इसाबेल का अभी हाल ही एक म्यूज़िक वीडियो माशा अल्लाह रिलीज हुआ है। इस गाने के गायक दीप मनी है। वीडियो में इसाबेल ने जो एक्टिंग की है उसकी सभी खूब तारीफ कर रहें है। म्यूजिक वीडियो के गायक दीप मनी ने भी इसाबेल की एक्टिंग को सराहा है। उनका कहना यह है कि इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में भी आ सकती है। वहीं सलमान खान भी इसाबेल का वीडियो देखने के बाद अपने आप को इसाबेल की तारीफ करने से रोक नहीं पाएं है। उन्होंने इस वीडियो के लिए इसाबेल को बधाइयां भी दी है। सलमान ने इसाबेल की तारीफ में कहा कि वे इस गाने में बेहद खूबसूरत लग रही है और इनका यह गाना बहुत ही अच्छा और प्यारा है।

Confirmed! Katrina Kaif's sister Isabelle Kaif to debut with Salman Khan's  prodigy Sooraj Pancholi : Bollywood News - Bollywood Hungama

लांच करेंगे बॉलीवुड में

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि सलमान खान बहुत जल्द ही इसाबेल को बॉलीवुड में लांच करेंगे। बताया जा रहा है कि इसाबेल क्वाथा फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है। इसाबेल का गाना रिलीज होने के बाद इतनी तारीफें मिलने से उनकी बड़ी बहन और जानी मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी काफी खुश है। कैटरीना कैफ कहती है कि जल्द ही इसाबेल भी उन्हीं की तरह बॉलीवुड में पहचान बना कर सफल हो जाए।

किसने बनाया कैटरीना का करियर ?

कहा जाता है कि कैटरीना कैफ जो आज इतनी प्रसिद्ध बॉलीवुड की अदाकारा है उसके पीछे सलमान का बहुत बड़ा हाथ है। कैटरीना कैफ के करियर बनाने में सलमान खान ने खुब मदद की है। सलमान ने कैटरीना को बहुत सी बड़ी फ़िल्में दिलवाई है। जिसके कारण आज कैटरीना कैफ बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस है। कैटरीना कैफ और सलमान खान का बहुत लम्बे समय तक रिलेशनशिप था। लेकिन सक्सेस नहीं हो पाया। सलमान के साथ ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आई थी, लेकिन फिर वो भी नहीं चल पाया। उसके बाद कैटरीना का नाम विक्की कौशल के साथ जुड़ गया और 9 दिसंबर 2022 में दोनों ने शादी कर ली।

Also Read – Alia-Ranbir की शादी में होगी टाइट सिक्योरिटी, इतने बाउंसर्स रखेंगे निगरानी