Valentine Day को लेकर Salman Khan ने किया ऐलान, सबके सामने किया ये बड़ा खुलासा

Bollywood news: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानी कि सलमान खान (Salman Khan) को single लोग अलग ही नजरिए से देखते हैं. उन्हें लगता है कि सिंगल हो पाना भी अपने आप में एक बहुत बड़ा अचीवमेंट है, लेकिन वास्तविकता कुछ ओर ही है. एक समय पर सलमान खान का दिल कई हसीनाओं के लिए धड़कता था। सलमान शादी भी करना चाहते थे. एक बार तो सलमान की शादी की पूरी तैयारी भी पूरी हो गई थी लेकिन फिर हसीना नहीं मानी. ऐश्वर्या और सलमान का रिलेशनशिप भी कुछ ऐसा ही था.

सलमान खान को हुआ प्यार

वो समय और अब ये समय सलमान की सारी एक्स की शादी हो गई है लेकिन वो अभी तक सिंगल है. अब वेलेंटाइन ग्रीटिंग्स के इस स्पेशल अवसर पर जहां सब तरफ प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं। वहीं सलमान खान का एक पुराना वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा. इस वीडियो में सलमान खान से प्रश्न पूछा गया कि वो वेलेंटाइन डे का क्या प्लान बना रहे हैं. इसी के साथ सलमान से पूछा गया की क्या इस बार कुछ स्पेशल होगा।

Also Read – Vastu Tips: इन उपायों को करने से शीघ्र ही दूर होगी पैसो की कंगाली, हमेशा भरे रहेंगे धन-धान्य के भंडार

वेलेंटाइन डे क्या है

सलमान खान ने इस क्वेश्चन का उत्तर तो दे दिया लेकिन ये उत्तर सलमान के प्रसंशको को ज़रा भी पसंद नहीं आएगी. चुलबुल पांडेय ने कह दिया कि वेलेंटाइन से मेरा क्या लेना देना है भाई, क्या सिर्फ मेरा ही लेना-देना है वेलेंटाइन डे से. आप सभी को वेलेंटाइन डे की हार्दिक बधाई भगवान भला करें आप सभी का और आप सब सुरक्षित और स्वस्थ्य रहें. कुल मिलाकर वेलेंटाइन डे के मायने सलमान के लिए बिल्कुल समाप्त ही हो गए हैं.

रुलाओगे क्या

इस ओल्ड वीडियो में सलमान खान के एक्स के पुराने सीन्स भी जोड़ दिए गए हैं. इस वीडियो पर अलग-अलग टाइप के कमेंट्स आ रहे हैं कि रुलाओगे क्या भाई. लोगों को जैसे ही सलमान ने सुरक्षित रहें कहा लोगों को लग रहा है कि सलमान भाई ने बजरंग दल ज्वाइन कर लिया है. फिलहाल किसी का भाई किसी की जान भी शीघ्र ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी तब तक अपने चाहने वालों को वेलेंटाइन अवश्य ही विश करें.

Also Read – Jannat Zubair ने पहनी इतनी Stunning ऑउटफिट, देखते रह गए फैंस

c0cc6d3c04dd3300787d17b1c1e0adfd