Salim Khan ने किया Salman और Aishwarya के रिश्ते को लेकर खुलासा, कहीं ये बात

सलमान खान और ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं सोशल मीडिया में इन दिनों दोनों की खबरें लगातार वायरल हो रही है और सभी दोस्त ऐश्वर्या राय और सलमान खान की ही बातें चल रही है|

मुंबई: सलमान खान और ऐश्वर्या राय दोनों का किसी समय बॉलीवुड की दुनिया में अफेयर को लेकर दोनों ही चर्चाओं में बने हुए थे लेकिन आज ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है। तो वहीं सलमान खान अभी तक कुंवारे ही बैठे हुए हैं वैसे तो सलमान खान के अफेयर की खबरें चर्चाओं में रही है। लेकिन हाल ही में सलमान खान और ऐश्वर्या राय इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं सोशल मीडिया में इन दिनों दोनों की खबरें लगातार वायरल हो रही है और सभी दोस्त ऐश्वर्या राय और सलमान खान की ही बातें चल रही है।

Must Read- Vicky Kaushal के बचपन का प्यार हैं Katrina Kaif, स्कूल में ही दे बैठे थे दिल, हुआ खुलासा

सलमान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी से वैसे तो अभी बाकी है लेकिन जो खबर सामने आ रही है उसने बताया जा रहा है कि ऐश्वर्या तो सलमान खान को बहुत ज्यादा प्यार करती थी लेकिन सलमान खान ऐश्वर्या राय से प्यार नहीं करते थे इस बात का खुलासा भी पिता सलीम खान नहीं किया है।आपको बता दें कि सलमान खान के पिता सलीम खान का एक बयान इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना हुआ है।  सलमान खान अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करते थे लेकिन ऐश्वर्या राय उनकी उस गर्लफ्रेंड में से एक थी जो सलमान से बहुत ज्यादा प्यार करती थी और वह शादी भी सलमान खान से ही करना चाहती थी। सलमान के दिल में ऐश्वर्या के लिए ऐसी कोई फीलिंग नहीं थी, सलमान के पिता सलीम खान ने बयान में बताया कि अगर सलमान को किसी से प्यार होता तो वह उसे कब से शादी कर चुके होते आज सलमान कुंवारे नहीं रहते सलमान खान और ऐश्वर्या राय के चर्चे तो सोशल मीडिया पर चलते रहते हैं।

Must Read- Karan Kundrra की एक्स गर्लफ्रेंड बिना शादी के बनी मां, शेयर की बेटी की तस्वीर

ऐश्वर्या तो सलमान को पसंद करती थी पर सलमान खान ऐश्वर्या के लिए कोई फीलिंग नहीं रखते यह बात सभी को हैरान भी कर रही है। लेकिन आज ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की बहू बन चुकी है और वह अपनी मैरिज लाइफ को इंजॉय कर रही है। लेकिन सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है हालांकि दबंग भाईजान सलमान भाई जान कब तक शादी करेंगे इस बात का भी सभी फ्रेंड्स को बेसब्री से इंतजार है।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।