Sa Re Ga Ma Pa Lil Champs : 30 साल बाद साथ नजर आएंगे सुरों के सरताज

ये पहली बार हैं जब सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के जरिए 30 साल बाद बॉलीवुड के 3 फेमस सिंगर्स की जोड़ी एक बार फिर एक साथ देखने को मिलेगी। हम बात कर रहे हैं अलका याज्ञिक, कुमार सानू और उदित नारायण की जिनके नाम कुल मिलाकर 267 अवार्ड्स और 3 नेशनल अवार्ड्स हैं।

0

मुंबई : टीवी पर इन दिनों रियलिटी शो की भरमार हैं। सोनी टीवी हो कलर्स हो या फिर जी टीवी सभी चैनल्स पर रियलिटी शोज की कतार लगी हुई हैं। हाल ही में दो रियलिटी शो इंडियन आइडल और बिग बॉस 13 खत्म हुए हैं। एक सिंगिंग रियलिटी शो खत्म होते ही दूसरे सिंगिंग रियलिटी शो ने दस्तक दे दी हैं। हाला ही में इंडियन आइडल 11 के विनर सनी हिंदुस्तानी रहे हैं। वही अब जी टीवी पर सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 29 फरवरी से शुरू होने जा रहा हैं। इस शो की खासियत ये हैं की इस शो में छोटे-छोटे बच्चे अपना टैलेंट दिखाते नजर आएंगे।

ये पहली बार हैं जब सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के जरिए 30 साल बाद बॉलीवुड के 3 फेमस सिंगर्स की जोड़ी एक बार फिर एक साथ देखने को मिलेगी। हम बात कर रहे हैं अलका याज्ञिक, कुमार सानू और उदित नारायण की जिनके नाम कुल मिलाकर 267 अवार्ड्स और 3 नेशनल अवार्ड्स हैं। ये तीनो इस सीजन को जज करते नजर आएंगे। इनका साथ देने के लिए शो में ज्यूरी भी बैठे गई हैं। जो कंटेस्टेंट को सेलेक्ट करने में और कम्पटीशन के दौरान जजेस की मदद करेगी। इस शो को फेमस होस्ट मनीष पॉल होस्ट करने वाले हैं।

इस बार सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स के सेट पर कमाल करे बच्चो की एंट्री हो रही हैं। कुछ बच्चो ने अपनी एंट्री के साथ ही जजेस और ज्यूरी का दिल जीत लिया हैं। वो कहते हैं ना की दिल में कुछ पाने की चाहत हो तो पूरी कायनात तुम्हे उससे मिलाने की कोशिश में लग जाती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इंडियन आइडल में आए एक बच्चे के साथ जो उम्र में तो बड़े हैं लेकिन कद में छोटे हैं। सेट पर अपने पिता के साथ पहुंचे इस बच्चे के पिता ने बताया की इसकी हाइट छोटी होने की वजह से स्कूल के बच्चे इसे चिढ़ाते हैं। बोना बोलते हैं, जोकर बोलते हैं। ये सब बाते सुन कर जजेस ने बच्चे और उसके पिता का होंसला बढ़ाया। वही शो के जज उदित नारायण ने बच्चे से कहा की आप मुझे सबसे हैंडसम लगते हैं। आप इतना अच्छा गाइए की आपके टैलेंट का कद हिमालय से भी ऊंचा हो जाए। इसके बाद इस बच्चे ने “मेरे रश्के कमर..तूने पहली नजर” गाकर कमाल के सूर लगाकर सभी का दिल जीत लिया

इसके आलावा और भी कई बच्चे सेट पर पहुंचे जिन्होंने जजेस को इम्प्रेस किया। शो में दो ट्विन्स बच्चियां भी अपनी डॉल्स के साथ सेट पर पहुंची। कई बच्चे ऐसे भी रहे जिनके सुरों को सुन जजेस शॉक रह गए। इस बार सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स में कमाल के बच्चे आने वाले हैं जो शो पर चार चांद लगा देंगे। ये शो 29 फरवरी से शुरू होने वाला हैं।