इंदौर- अहमदाबाद रोड पर लाखों रु. की लूट, पांच वाहनों के यात्रियों से मारपीट

मध्यप्रदेश में लूटेरों का आतंक जारी है | पीछले कुछ दिनों में ही कई वारदातें हो चुकी हैं

0
93

इंदौर | मध्यप्रदेश में लूटेरों का आतंक जारी है | पीछले कुछ दिनों में ही कई वारदातें हो चुकी हैं | तजा मामला कल रत का है | इंदौर-अहमदाबाद रोड पर कल रात 75 किलोमीटर के दायरे में पांच वाहनों का यात्रियों से लूट हुई है। दो बस, ट्रक, कार में वारदात कर पैंतीस-चालीस लुटेरों की टीम ने दस लाख रुपए से ज्यादा का सामान उड़ाया है। कई यात्रियों से मारपीट कर घायल कर दिया है।धार से मेघनगर (झाबुआ) के बीच रांपी गाड़ कर गाडिय़ों को पंचर किया गया। पहली लूट मेघनगर के अगराल गांव के पास हुई, जहां उज्जैन से मेहसाणा जा रही कार (जीजे-02-पीपी-3101) को पंचर किया गया। कार के लोग स्टेपनी बदल रहे थे, तभी लुटेरे आ धमके और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। भाविक गंगाराम, जय, हितेश और विनोद को डंडों से पीटा। जय ने मुकाबला करना चाहा तो उस पर ज्यादा वार किए। कपड़े और कीमती सामान से भरे चार बैग ले गए। एटीएम कार्ड और बारह हजार रुपए नकद भी छीन लिए।

इंदौर की महिला के गहने छीने
दूसरी लूट एक साथ जा रही दो बसों में हुई है। इंदौर से राजकोट जा रही इंटरसिटी बस (एमपी0-46-पीपी-9890) और (एमपी0-4-9090) में हुई। दोनों बसों में मिला कर करीब सौ यात्री थे, लेकिन किसी ने मुकाबला नहीं किया। इंदौर के गिरधर नगर की नेहा प्रजापति से सोने की चेन, हार, मंगलसूत्र, अंगुठियां, एटीएम कार्ड और पंद्रह हजार रुपए नकद लूट लिए। नेहा के पास से करीब चार लाख रुपए का सामान गया है। और भी यात्रियों से पैसे और सामान छीना। किसी की घड़ी उतरवाई तो किसी का पर्स ले गए। कुछ मोबाइल भी छीने गए हैं। बस ड्रायवर विनोद ओमप्रकाश त्यागी से पंद्रह हजार रुपए लूटे गए हैं। इस लूट में सबसे ज्यादा सामान गया है।

डीआईजी बोले- लूटेरों को जल्द पकड़ा जाएगा
लूट की अगली घटना बदनावर जा रहे ट्रक में हुई है। ट्रक (एमएच-एए-6877) के ड्रायवर जुबेर गम्मू से मारपीट कर दस हजार रुपए छीन लिए। इसे भी रांपी गाड़ कर पंचर किया गया था। इसके बाद राजगढ़ के मोहनखेड़ा पुल पर बैंक आफ बड़ौदा के मैनेजर सर्वजीत सिंह की कार को पंचर किया गया। कार में मैनेजर की पत्नी और माता-पिता भी थे। इन लोगों से अंगुठियां, बाली, सोने की चेन, मंगलसूत्र, घडिय़ां और कपड़े भी ले गए। पांचों लूट में बीस लाख रुपए से ज्यादा का सामान गया है। दोनों बसों में कितने यात्रियों का सामान गया है, ये साफ नहीं हो पाया है। कुछ दूरी पर खाली बैग और यात्रियों के कपड़े पड़े मिले। धार के डीआईजी (ग्रामीण) संजय तिवारी ने कहा कि एएसपी आदित्य प्रताप सिंह और झाबुआ के विनीत जैन की अगुवाई में टीम बनाई गई है, जल्द ही लुटेरों को पकड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here