रेनेसां ग्लोबल का बड़ा फैसला, NFL से मिलाया हाथ

मुंबई। रेनेसां ग्लोबल लिमिटेड (Renaissance), ब्रांडेड ज्वैलरी के क्षेत्र में विश्व स्तर पर एक अग्रणी कंपनी है। कंपनी ने आज नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) के साथ एक लाइसेंसिंग समझौते की घोषणा की है। इस समझौते के जरिए रेनेसां और NFL, एनएफएल बौद्धिक संपदा का उपयोग करके यूनिक ब्रांडेड ज्वैलरी का कलेक्शन डिजाइन करेंगे। इस यूनिक कलेक्शन अमेरिका के उपभोक्ताओं के लिए मार्केट किया जाएगा।

ALSO READ: Indore आयुक्त के सख्त निर्देश, बोली- फुटपाथ पर सोने वाले बेसहरा लोगों को रैन बसेरा पहुंचाऐं

एनएफएल के साथ यह पार्टनरशिप स्ट्रेटेजिक और सिनर्जिस्टिक है और अपने ब्रांडेड ज्वैलरी के व्यवसाय में तेजी लाने के रेनेसां के लक्ष्य को पूरा करने के लिए की गई है। एनचैन्टेड डिज़्नी फाइन ज्वैलरी, हॉलमार्क, स्टार वार्स और डिज़नी ट्रेज़र्स के साथ अपने मौजूदा स्ट्रेटेजिक लाइसेंसिंग समझौतों के साथ एनएफएल के साथ लाइसेंसिंग समझौता कंपनी के लाइसेंस प्राप्त ब्रांडों के पोर्टफोलियो को बढ़ाता है।

रेनेसां ग्लोबल लिमिटेड के चेयरमैन और ग्लोबल सीईओ सुमित शाह ने कहा, “नेशनल फुटबॉल लीग (एनएफएल) एक प्रतिष्ठित अमेरिकी ब्रांड है, जिसे दुनिया भर में सभी फुटबॉल प्रेमीपसंद करते हैं। हमें इस स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो व्यापार को अधिक बढ़ाने में मदद करेगी।

हमारी टीम, एनएफएल के सहयोग से, दुनिया भर में लाखों लोगों की खेल की भावना का प्रतिनिधित्व करने वाले एक यूनिक कलेक्शन को कन्सेप्चूअलाइज़ और डिजाइन करेगी।