देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने हाल ही में अपने दो रिचार्ज प्लान को लॉन्च किया है जो कि काफी शानदार बेनिफिट के साथ में यूजर्स को काफी अच्छा एक्सपीरियंस मुहैया करवाते हैं। रिलायंस जिओ समय-समय पर प्लान लॉन्च करती रहती है, और अपने यूजर्स को कई बेनिफिट वाले प्रीपेड प्लान भी मुहैया करवाती है।

ऐसे में हाल ही में दो प्लान लॉन्च किए है। जो कि 2.5GB डेली डाटा के साथ में आता है। इतना ही नहीं इसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ s.m.s. की फैसिलिटी भी मिल जाती है। यहां प्लान 30 और 90 दिन के लिए लॉन्च किया है। हालांकि यह प्लान उन कस्टमर के लिए काफी शानदार है जिन्हें इंटरनेट की ज्यादा जरूरत पड़ती है। क्योंकि इसमे आपको अच्छा खासा डेली डाटा मिल जाता है।

Jio का 899 वाला प्लान
दरअसल, जिओ ने 899 और 349 वाला प्लान लॉन्च किया है जिसमें आपको सेम फैसिलिटी मिलती है लेकिन दोनों की वैलिडिटी में अंतर देखने को मिलता है। 899 वाले प्लान में आपको 90 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है इसमें आपको 2:5GB डाटा डेली बेसिस पर दिया जाता है। इतना ही नहीं आपको इसमें s.m.s. और अनलिमिटेड कॉलिंग की फैसिलिटी भी दी जाती। साथ में जिओ के कुछ सब्सक्रिप्शन भी आपको मिल जाते है। इसमे आपको 225GB डेटा मिलता है।

Jio का 349 वाला प्लान
जिओ का 349 वाले प्लान में आपको सारी फैसिलिटी 899 वाले पैकेज के अनुसार ही मिल जाती है। लेकिन इसमें आपको वैलिडिटी 30 दिन की भी जाती है। इसमे आपको 75GB डेटा मिलता है। इन प्लान में आप जियो द्वारा दी जा रही 5G सर्विस का भी उपयोग कर सकते हैं।