रवीना टंडन को मिला लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड, कहीं चौंका देने वाली ये बात

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंड्रस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं वह टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में से एक थीं हालांकि इन दिनों वह बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं।

0
76
raveena-min

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन ने इंड्रस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में से एक थीं हालांकि इन दिनों वह बड़े पर्दे से दूर चल रही हैं। रवीना टंडन का कहना हैं कि उनके पिता फिल्म निर्माता रवि टंडन को विश्वास ही नहीं था कि रवीना कभी एक्ट्रेस भी बन सकती हैं। अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों पर राज करने वाली रवीना टंडन ने यह खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया। रवीना ने कहा कि उनके पिता रवि टंडन का मानना था कि वह एक अभिनेत्री नहीं बन पाएंगी क्योंकि उन्होंने कभी भी एक्टिंग और डांस को लेकर कोई स्पेशल ट्रेनिंग नहीं ली थी।

रवीना ने मंगलवार को मुंबई में हुए तीसरे एंटरटेनमेंट ट्रेड अवार्ड कार्यक्रम के दौरान मीडिया से बातचीत में बताया, “मेरे पिता को विश्वास नहीं था कि मैं मैं एक्टिंग में उतर सकती हूं, क्योंकि मैं फिल्मों में आने से पहले एक्टिंग या नृत्य कक्षाओं में शामिल नहीं हुई थी। स्कूल खत्म करने के बाद मैंने तुरंत कैमरे का सामना किया, इसलिए वह थोड़ा हैरान थे। मुझे लगता है कि वह सुखद रूप से हैरान थे।

रवि टंडन ने कई उल्लेखनीय फिल्मों का निर्माण किया हैं इनमें ‘मजबूर’ (1974), ‘खेल खेल में’ (1975), ‘वक्त की दीवार’ (1981) और ‘खुद्दार’ (1982) जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। उन्हें एंटरटेनमेंट ट्रेड अवार्डस के दौरान लाइफटाइन अचीवमेंट अवार्ड से नवाजा गया। वहीं वह आजकल डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन नौ में जज की भूमिका निभा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here