रसगुल्ला, लल्ला, नाम से चिढ़ाती है लड़किया, छात्रों ने आवेदन में बयां किया दर्द, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चों ने इस पत्र को लिखा है। आवेदन में स्कूल के लड़कों ने लड़कियों की हरकत से परेशान होकर स्कूल के प्रिंसिपल तक अपने आवेदन को पहुंचाया।

social media, ladke hai ladkiyo se pareshn, aavedan,

लड़को के द्वारा लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की खबरे तो अपने सुनी होंगी, लेकिन ये खबर कुछ हटके हैं। जी हां आपको बता दें कि  सोशल मीडिया पर छात्रों का एक शिकायती पत्र जमकर वायरल हो रहा है आपको बता दें अब तक लड़के लड़कियों को चिढ़ाते थे लेकिन अब लड़कियां लड़कों को चिड़ा रही है। जिसके बाद लड़कों ने अब अपने दर्द को आवेदन के माध्यम से प्रिंसिपल तक पहुंचाया है। लेकिन अब यह आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आप भी पढ़ें छात्रों के द्वारा लिखे गए इस आवेदन पत्र को।

 

बच्चों का एक पत्र ट्विटर पर जमकर जो वायरल हो रहा है यह पत्र मजेदार तो है ही, साथ ही आपको बता दें कि जवाहर नवोदय विद्यालय के बच्चों ने इस पत्र को लिखा है। आवेदन में स्कूल के लड़कों ने लड़कियों की हरकत से परेशान होकर स्कूल के प्रिंसिपल तक अपने आवेदन को पहुंचाया। आवेदन में उन्होंने लिखा है कि लड़कियां उन्हें अजीबोगरीब नाम से बुलाती हैं। दरअसल लड़के लड़कियों के चिढ़ाने से परेशान है, औरैया के तैयापुर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय का यह मामला है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस आवेदन में कक्षा 7वीं (अ) के छात्रों ने आवेदन के माध्यम से अपनी मांग रखी है और कहा है कि लड़कियां हमसे माफी मांगे। लड़कियां हमेशा चिढ़ाती रहती है और रसगुल्ला और डामर नाम से बुलाती है।

Must Read- बॉलीवुड को लेकर Mahesh Babu ने कह दी इतनी बड़ी बात, मचा हंगामा

social,social media,

वायरल हो रहे आवेदन में लड़कों ने लिखा है कि हम कक्षा 7वीं (अ) के छात्र हैं। लड़कियां हमें देखकर हमारे नाम बिगड़ती है, अभिनेष को डामर कहती हैं और अनमोल को रसगुल्ला, लल्ला की तरह रहो और कक्षा में शोर भी मचाते हैं, गाना गाती है और डायलॉग बाजी भी करती है। इस आवेदन में लड़कों ने शोर मचाने वाली लड़कियों के नाम का भी जिक्र किया है। छात्रों के द्वारा लिखा गया यह आवेदन पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।