करीब करीब 2 माह पूर्व अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह मीडिया की सुर्ख़ियों में बने हुए थे. आपको बता दे कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की सेहत खराब हो गई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. इसी दौरान एक्ट्रेस दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह के मध्य खटपट की अफवाह भी फैलाई जाने लगी थी. खैर ये बात बाद में फेक निकली थी. और फिर दोनों को कई बार एक साथ देखा गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में शादी की थी.यहां आपको बता दे की रणवीर और दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. वही दीपिका और रणवीर फिल्म राम लीला के बाद ही एक दूसरे के नज़दीक आए थे, वैसे सच तो ये है कि दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म की शूटिंग से पहले ही हो गई थी.

Also Read – राखी सावंत का रो-रो कर हुआ बुरा हाल, एक्ट्रेस के जीवन में टूटा दुखों का पहाड़, अस्पताल से शेयर किया ये वीडियो

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों ही कई फिल्मो में साथ में नजर आ चुके हैं. राम-लीला के बाद दीपिका और रणवीर ने फाइनडिंग फैनी, बाजीराव-मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मों में साथ में काम किया है. इसके अतिरिक्त फिल्म ’83’ में भी दोनों की जोड़ी नजर आई थी. दोनों की जोड़ी को फैंस बेहद ज्यादा पसंद करते है. वही कुछ माह पूर्व एक्टर रणवीर ने एक साक्षात्कार के बीच रणवीर सिंह ने सभी के समक्ष बोल दिया है की दीपिका को वो अपनी पत्नी नहीं मानते और अब ये बात सोशल मिडिया पर काफी बवाल मचा रही हैं.

वहीं रणवीर सिंह ने कहा कि वो दीपिका को एक प्यारी सी गुड़िया मानते है असल में एक्टर रणवीर सिंह ने दीपिका को अपनी पत्नी मानने से सीधा इंकार कर दिया है एक्टर ने कहा की अभिनेत्री उनकी फैमिली का और उनका बेहद अच्छे से ख़याल रखती है. एक्टर ने कहा की उन्हें वो पत्नी नहीं बल्कि एक छोटी सी प्यारी गुड़िया मानते है. उनका ये स्वभाव रणवीर को काफी पसंद आता है. रणवीर ने कहा की वो उनके लिए एक छोटी प्यारी सी गुड़िया घर में छोटी लड़की की तरह हैं बोलकर दीपिका को काफी चिढ़ाते है और इसी वजह से रणवीर उनको अपनी पत्नी न मानकर एक छोटी सी प्यारी गुड़िया मानते है.