अभिनेत्री राखी सावंत आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में छाई रहती हैं। दरअसल एक्ट्रेस राखी बिग बॉस मराठी के घर से बाहर आई हैं। घर वापस आते ही उन्हें एक बहुत बुरी खबर मिली, जो उन्होंने अब अपने फैंस के साथ साझा की है। राखी ने बताया है कि मां जया भेड़ा को कैंसर के बाद अब ब्रेन ट्यूमर भी हो गया है। वो मुंबई के अस्पताल में एडमिट हैं। एक्ट्रेस ने अस्पताल से रोते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी मां को भी देखा जा सकता है।

राखी की मां को हुआ ब्रेन ट्यूमर

इस वीडियो में राखी सावंत बोलती हुई नजर आ रही हैं, कि वो रविवार रात ही बिग बॉस मराठी से बाहर आई हैं। उन्होंने कहा- आते ही मुझे पता चला कि मेरी मां ठीक नहीं है। हम अभी अस्पताल में हैं। मां को कैंसर है और अब उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है। आप कृपया करके उनके लिए प्रार्थना कीजिए। मेरी मां को दुआ की आवश्यकता है। इसमें आगे कोई राजेश नाम का व्यक्ति आता है और राखी उनसे पूछती हैं कि क्या हुआ। वो कहते हैं- उनके शरीर का बायां भाग पेरेलाइज हो गया था। हम उन्हें अस्पताल लेकर आए। यहां उनका स्कैन और एमआरआई हुआ तो ज्ञात हुआ कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है।

Also Read – इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिया बंपर बोनस, खाते में आएगी 50 महीने की सैलरी

फेफड़ों तक फैल चुका कैंसर

एक्ट्रेस ने एक डॉक्टर से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि राखी की मां के फेफड़ों तक कैंसर फैल चुका है। उनके परीक्षण भी किए गए हैं, जिसके रिपोर्ट आना अभी बाकी हैं। जसिके बाद ही ये निर्णय लिया जाएगा कि उन्हें रेडीऐशन थेरेपी कैसे और कितनी देनी है। रेडीऐशन के अतिरिक्त कुछ भी राखी की मां पर काम नहीं करने वाला है। उनके लिए कोई और उपचार नहीं है।

फैंस से मांगी दुआएं

राखी सावंत ने फैंस से विनती की है कि उनकी माता के लिए प्रार्थना करें। उनका कहना है कि मैं मानती हूं कि प्रार्थना से मेरी मां स्वस्थ हो सकती हैं। उनके इस वीडियो पर ढेरों फैंस संग सेलेब्स की भी प्रतिक्रियाएं आ रहे हैं। एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने लिखा, ‘मेरी दुआएं आपके संग हैं। मैं उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रही हूं। सोफिया हयात ने कमेंट किया, मैं आपके और आपकी मां के लिए दुआएं मांग रही हूं। फैंस भी राखी सावंत का साहस बढ़ा रहे हैं। कई यूजर्स का कहना है कि सबकुछ ठीक हो जाएगा। राखी सावंत को रोते देख उनके फैंस उन्हें दिलासा भी दे रहे हैं।