गूगल पर फिर छाई रानू मंडल, इस गाने को किया सबसे ज्यादा सर्च

रानू मंडल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और रानू मंडल का नाम तो सभी को याद ही होगा। कुछ समय पहले रानू ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था और यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था। वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है।

0
87
ranu

मुंबई : रानू मंडल बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन चुकी हैं और रानू मंडल का नाम तो सभी को याद ही होगा। कुछ समय पहले रानू ने पश्चिम बंगाल के एक स्टेशन पर गाना गया था और यह वीडियो रातों-रात वायरल हो गया था। वह आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है। बीते कई दिनों से रानू इंटरनेट सनसनी बनी हुई हैं। कभी वह मेकअप के लिए ट्रोल हुई तो कभी उनका अपने फैन को सेल्फी ना लेने देने के लिए ट्रोल होना। अब कुछ ऐसा हुआ हैं जिसे सुनते ही सभी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, रानू मंडल ने अपने गानों से सभी का दिल जीत लिया हैं। हाल ही में गूगल ने 2019 में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गानों की टॉप 10 लिस्ट शेयर की है और इस लिस्ट में रानू मंडल का नाम दूसरे नंबर पर है।

रानू मंडल को शायद खुद भी इस बात पर यकीन नहीं होगा कि उन्हें लोगों का कितना प्यार मिला है लेकिन इसका अंदाजा गूगल ने लगा लिया है। उनके गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ को लोगों ने खूब सर्च किया और इसे गूगल सर्च में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले गानों की लिस्ट में दूसरा स्थान मिल गया। ये वही गाना है जिससे रानू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। रानू ने इस गाने से सोशल मीडिया पर तो सुर्खिया बटोरी ही हैं साथ ही में लोगों के दिलों में भी खास जगह बना ली हैं।

बता दें कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ सबसे पहले तेरी मेरी कहानी गाना गाया था जो कि देखते ही देखते सुपरहिट हो गया था और साथ ही अब सबसे ज्यादा सर्च किए गए गानों की लिस्ट में शामिल हो गया। इसके बाद उन्होंने कई और गाने भी गाए। उसके बाद रानू मंडल को कई सारे रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर भी बुलाया गया। लगता है सफलता की ये सीढ़ियां चढ़ने के बाद रानू की जिदंगी में कई बदलवा आने लग गए जिसके चलते वह इंटरनेट पर जमकर तारीफें बटोर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here