राखी सावंत ने रखा करवाचौथ का व्रत, शेयर किया ये वीडियो

अजीब गरीब कारनामों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सुर्ख़ियों में घिरी हुई नजर आती है अक्सर आपने देखा होगा राखी बॉलीवुड में किसी न किसी कारण से चर्चा में आ ही जाती है, जिसके कारण लोग उन्हें और ज्यादा ट्रोल करने लगते है।

0
rakhi

अजीब गरीब कारनामों के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर सुर्ख़ियों में घिरी हुई नजर आती है। अक्सर आपने देखा होगा राखी बॉलीवुड में किसी न किसी कारण से चर्चा में आ ही जाती है, जिसके कारण लोग उन्हें और ज्यादा ट्रोल करने लगते है और अब राखी सावंत ने शादी के बाद अपना पहला करवा चौथ का व्रत रखा है। सभी को चौंका देने वाली बात त ये है कि राखी के साथ साथ उनके पति रितेश ने भी यह व्रत रखा है। इस बात की जानकारी राखी ने खुद दी हैं उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कह रही है की वे पति के साथ लंदन में हैं और इस खास मौके पर राखी को उनकी सास ने गाजर का हलवा बनाने को कहा है।

राखी सावंत ने हलवा बनाते हुए भी वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राखी का घर दिख रहा है। वे कह रही हैं कि जो लोग पहले इस घर में रहते थे उन्होंने ऐसे ही इस घर को उन्हें बेचा है। दूसरे एक वीडियो में राखी ने कहा कि मेरी सास ने मुझे टास्क दिया है और में यह टास्क पूरा कर रही हूं। उन्होंने मुझे गाजर का हलवा बनाने को कहा है। राखी ने ये भी कहा कि उनके घर में रेनोवेशन चल रहा है। इसलिए उनका घर इसी तरह बिखरा हुआ है। साथ ही राखी ने बताया की जिंदगी में उन्होंने कभी व्रत नहीं रखा।

राखी ने आगे कहा, आज मुझ में ताकत नहीं है। मैंने पहली बार करवाचौथ का व्रत रखा है। मैं जिंदगी में एक भी दिन भूखी नहीं रही। मैंने सुना है व्रत में ना कुछ खा सकते हैं और ना पी सकते हैं। मुझे आज पूरा दिन भूखा रहना है। अब क्या होगा इस बात का तो पता नहीं लेकिन आज मुझे सच में भूख नहीं लग रही है। एक खास बात ये है कि मेरे पति रितेश ने भी व्रत रखा है। लेकिन राखी सावंत की शादी पर फैंस को अभी भी भरोसा नहीं है। इसकी सबसे बड़ी वजह राखी सावंत के पति की एक भी तस्वीर सामने ना करना है। बता दें राखी ने जुलाई महीने में गुपचुप शादी की हैं।