राजस्थान के बूंदी में पत्थर से कुचलकर शादीशुदा महिला की हत्या करने वाले प्रेमी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. उसने पुलिस को बताया कि उक्त मृत महिला ने उससे बात करना बंद कर दिया था. जिसके चलते उसने महिला को छल से पत्थर की खान के पास बुलाया और उसकी हत्या कर दी.

राजस्थान के बूंदी में पत्थर से कुचलकर शादीशुदा महिला की क्रूरता से हत्या कर दी. पुलिस ने इसी मामले में बेहद हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. असल में, महिला की हत्या उसी के प्रेमी ने की है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी चंद्र प्रकाश प्रजापति को हिरासत में ले लिया है. आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि महिला ने उसे प्यार में धोखा दिया था. इसलिए उसने अपनी ही शादीशुदा प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के मुताबिक, डाबी इलाके में शनिवार को कुछ मज़दूरों को महिला की लाश मिली थी, जिसके चेहरे और सिर को पत्थर से बुरी तरह रौंदा गया था. महिला के हाथ पैरों पर भी चोट के काफी निशान मिले. उन्होंने तुरन्त पुलिस को इसकी जानकारी दी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लिया. फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला की पहचान 35 वर्षीय ज्ञानी भील के रूप में हुई. यह महिला थड़ी गांव की निवासी थी और घर से डेढ़ किलोमीटर दूर ही उसकी लाश मिली थी. पोस्टमार्टम के बाद मृतका का शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया.

महिला ने बात करना कर दिया था बंद

उधर मृतका के घरवालों ने मर्डर की शंका जताते हुए थाने में मामला दर्ज करवाया. जिसके बाद पता चला कि महिला का खून उसी के प्रेमी ने किया है. मामले का खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी किशोरी लाल ने बताया कि आरोपी चंद्र प्रकाश प्रजापति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. दरअसल, महिला और उसका प्रेम संबंध चल रहा था. कुछ दिनों से महिला ने उससे बात करना बंद कर दिया था. जिससे आरोपी बहुत क्रोध में था. उसने शनिवार के दिन ज्ञानी को बातचीत करने के बहाने से पत्थर की खान के पास धोखे से बुला लिया था.

Also Read – Prabhas Wedding Plans: शादी के सवालों पर प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला जवाब

सिर को कुचलने के बाद चेहरे को बुरी तरह रौंदा

दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी विवाद बढ़ा और आरोपी ने पास रखे पत्थर से प्रेमिका के सिर पर वार करके उसेमौत के घाट उतार दिया. मृतका की शिनाख़्त न हो सके इसलिए आरोपी ने उसके चेहरे को भी पत्थर मार-मारकर घायल कर दिया और चेहरा बिगाड़ दिया. बाद में पुलिस ने महिला के फोन की सीडीआर निकाली. जिसके माध्यम से पुलिस आरोपी तक पहुंच पाई.

पति से अलग मायके में रह रही थी महिला

आपको बता दे कि, महिला विवाहित थी और उसके रिश्ते उसके पति के साथ कुछ खास अच्छे नहीं चल रहे थे. इसके पश्चात वह पति को छोड़ अपनी दो बेटियों सहित मायके में रह रही थी. इसी समय उसका अफेयर चंद्र प्रकाश प्रजापति के साथ चालु हो गया था. मगर कुछ समय से वह उसे इग्नोर कर रही थी. जिससे गुस्साऐ प्रेमी चंद्र प्रकाश ने अपनी ही प्रेमिका को मौत के घाट उतार डाला.