कोरोनाकाल में आम जनता की सहायता करके मसीहा बनने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने 13 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेन से एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सोनू सूद तेज गति में चलती हुई ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिखाई दिए थे. सोनू गेट का हैंडल पकड़े अपने ट्रेन के सफर को काफी एन्जॉय करते हुए नजर आए थे. मगर उनका इस तरह सफर करना रेलवे को उचित नहीं लगा.

सोनू सूद बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनपर फैंस अपनी जान छिड़कते हैं. परन्तु फैंस के दिलों में बसने वाले सोनू सूद ने अब कुछ ऐसा कर दिया है, जिस पर उन्हें प्रशंसा नहीं, बल्कि डांट मिल रही है. जी हां, सोनू सूद ने कुछ दिन पहले ट्रेन से एक वीडियो शेयर किया था. एक्टर के उस वीडियो पर रेलवे ने उनसे नाराजगी जाहिर की है.

Also Read – छात्रों के लिए बड़ी खुशख़बरी, बढ़ती ठंड को देखते हुए इस दिन तक बंद रहेंगे स्कूल

ट्रेन में सोनू ने इस तरह किया सफर

असल में सोनू सूद ने 13 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रेन से एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सोनू सूद तेज गति में चलती हुई ट्रेन के दरवाजे पर बैठकर सफर करते दिखाई दिए थे. सोनू गेट का हैंडल पकड़े अपने ट्रेन के सफर को काफी एन्जॉय करते हुए नजर आए थे. मगर उनका इस तरह सफर करना रेलवे को उचित नहीं लगा.

रेलवे ने जताई आपत्ति

सोनू के इस वीडियो पर अब उत्तर रेलवे ने प्रतिक्रिया देते हुए एक्टर को कठोर संदेश दिया है. रेलवे का कहना है कि ट्रेन के दरवाज़े के पास बैठकर सफर करना बेहद जोखिमभरा हो सकता है. उत्तर रेलवे ने सोनू के वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा- प्रिय सोनू सदू, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं. ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना बेहद खतरनाक है. इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों को बुरा संदेश जा सकता है. कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं.

प्रिय, @SonuSood

देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना बेहद खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके फैंस को गलत संदेश जा सकता है।कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं। फैंस की प्रतिक्रिया की बात करें तो सोनू सूद के फैंस को उनका ये अंदाज हमेशा की तरह इस बार भी पसंद आया था. लेकिन वहीँ कई यूजर्स ने सोनू के इस व्यवहार को गैरजिम्मेदार भी ठहराया था.

मुंबई रेलवे पुलिस ने की निंदा

वहीं, मुंबई रेलवे पुलिस के ऑफिसियल अकाउंट पर भी सोनू के इस एक्शन की निंदा की गई थी. GRP मुंबई ने ट्वीट पर उत्तर देते हुए लिखा था- फुटबोर्ड पर सफर करना फिल्मों में ‘मनोरंजन’ का सोर्स हो सकता है, लेकिन असल जीवन में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करें और सभी के लिए ‘हैप्पी न्यू ईयर’ सुनिश्चित करें. सोनू सूद के इस वीडियो के बारे में आपकी क्या राय है?

Also Read – कर्नाटक के बेलगाम में दर्शन करने जा रहे यात्रियों की जीप दुर्घटनाग्रस्त, 6 लोगों की मौत, 16 घायल