बेलगाम। कर्नाटक के बेलगाम (Belgaum) में गुरुवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। जिसमे 6 लोगों की मौके पर ही मौत पर ही गई है और 16 यात्रियों के घायल होने की जानकारी है। बताया जा रहा है की सभी यात्री दर्शन करने के लिए मंदिर जा रहे थे, तभी जीप पेड़ से टकरा गई और हादसे का शिकार हो गई।

Also Read – इंदौर महापौर भार्गव ने झारखंड सीएम को लिखा पत्र, श्री सम्मेद शिखरजी को धार्मिक रहने की कही बात

घायल 16 यात्रियों को स्थानीय अस्पताल (local hospital) में भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जा रहा है की सभी यात्री वार्षिक मेले में भाग लेने के लिए सावदत्ती के रेणुका-यल्लम्मा मंदिर (Renuka-Yallamma Temple) जा रहे थे। तभी रामदुर्ग तालुक के चिंचनूर गांव में विट्ठल-रुक्मई मंदिर (Vitthal-Rukmai Temple) के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया और गाड़ी सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई।

मृतकों के नाम
35 वर्षीय हनुमव्वा, 31 वर्षीय दीपक, 12 वर्षीय सविता, 11 वर्षीय सुप्रिता, 42 वर्षीय मारुति और 24 वर्षीय इंद्रव्वा। घायलों को इलाज के लिए गोकक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक सभी यात्री रामदुर्ग तालुक के हुलकुंड गांव के रहने वाले थे और एक माल ढोने वाले वाहन से यात्रा कर रहे थे।