लखनपुर। राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बारिश के बीच ही जम्मू-कश्मीर में कठुआ के लखनपुर से अपनी भारत जोड़ो यात्रा शुरू कर दी है। राहुल गांधी जो दिल्ली की कड़कड़ाती ठंड में सिर्फ टीशर्ट पहने नजर आए, इसे लेकर तमाम सुर्खियां बनीं। लेकिन अब जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी जैकेट पहने दिखे। जानकारी के लिए आपको बता दे कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी कुन्याकुमारी से यात्रा शुरू करने से लेकर पंजाब-हिमाचल तक केवल टीशर्ट पहने दिखाई दिए। इसको लेकर वह काफी चर्चा में भी रहे थे।

जम्मू कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा का दूसरा दिन है। कठुआ (Kathua) में यात्रा बारिश के बीच हो रही है। इसके बाद भी लोगों में उत्साह बना हुआ है। कड़ाके की ठंड के बीच राहुल गांधी ने जैकेट पहन लिया है। यात्रा सुबह 8 बजे हटली मोड से शुरु हुई, जो अरोडिया तक चलेगी। अपनी पूरी यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कड़ाके की ठंड में भी केवल टी-शर्ट पहनने को लेकर खासी सुर्खियां बटोरी हैं। लेकिन कठुआ आते ही राहुल ने अपने इस लुक को त्याग दिया।

Also Read – मप्र सरकार के मंत्री की खुली धमकी- ‘कांग्रेसियों भाजपा में आ जाओ, वरना मामा का बुलडोजर तैयार खड़ा है’, वीडियो वायरल

राहुल गांधी के साथ शिवसेना नेता संजय राउत भी नजर आ रहे हैं। आज यात्रा को 125वां दिन है। हालांकि, जब राहुल गांधी ने यह जैकेट पहनी थी तब हल्की बूंदा-बांदी भी हो रही थी। राहुल गांधी की यात्रा जम्मू के लखनपुर से होते हुए कठुआ, हीरानगर, बनिहाल टनल होते हुए कश्मीर घाटी तक जाएगी। वह श्रीनगर में 30 जनवरी को एक विशाल रैली के साथ यात्रा का समापन करेंगे।