शादी के छह साल बाद तलाक लेंगे Raftaar और Komal Vohra, जानें इसके पीछे की वजह

रफ्तार और उनकी पत्नी कोमल वोहरा का रिश्ता तलाक तक पहुंच गया है। दोनों ने फैसला लिया है कि अब अलग होकर अपने-अपने रास्ते चुनेंगे।

मशहूर सिंगर और रैपर (Singer and rapper) रफ्तार (Raftaar) और उनकी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) जल्द ही तलाक (Divorce) लेने वाले है। दोनों ने अब अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर खत्म करके अपने रास्ते अलग करने का फैसला ले लिया है। इस साल अक्टूबर में दोनों अपने छह साल के रिश्ते को तोड़ देंगे। साल 2016 में दोनों ने एक-दूसरे से शादी की थी। लेकिन दोनों के रिश्ते के बीच कुछ सही नहीं चला। शादी के कुछ साल बाद ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। आपको बता दें कि, रफ्तार और कोमल वोहरा ने साल 2020 में ही तलाक फाइल कर दिया था लेकिन कोरोना के चलते काम अधूरा रह गया।

Raftaar and Komal Vohra taking divorce: Raftaar and wife Komal Vohra taking  divorce after 6 years of marriage - रोडीज फेम रफ्तार और कोमल वोहरा ले रहे  तलाक, शादी के 6 साल

Also Read – क्या खत्म हो गई है Kartik Aryan और Karan Johar की तकरार? Viral Video में दिखे साथ 

सूत्रों से पता चला कि रफ्तार और कोमल वोहरा के बीच में शादी के कुछ समय बाद ही बननी बंद हो गई थी। सूत्र ने बताया कि – ‘दोनों ही अपनी जिंदगी में परिवार के साथ आगे बढ़ रहे थे और खुश रहना चाहते थे।’ तलाक के विषय पर कोमल वोहरा से भी बातचीत करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया।

दूसरी ओर रफ्तार ने भी अपने तलाक को लेकर कुछ भी नहीं कहा। रफ्तार और कोमल वोहरा साल 2011 में पहली बार एक दोस्त के यहा मिले थे। दोनों करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में थे फिर उसके बाद शादी कर ली। लेकिन शादी के कुछ साल बाद हुई दोनों के बीच ऐसी तकरार हुई की दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी अनफॉलो कर दिया है।

Also Read – बॉलीवुड के कई स्टार्स और डायरेक्टर्स को लेकर Sonu Sood का बड़ा बयान, बोले- लोगों को मुझसे जलन होती है