HomeदेशNight Curfew पर सवाल उठाना पड़ा महंगा, आलीराजपुर SDM लक्ष्मी गामड़ को...

Night Curfew पर सवाल उठाना पड़ा महंगा, आलीराजपुर SDM लक्ष्मी गामड़ को नोटिस

आलीराजपुर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस और उसके नए वेरिएंट ओमीक्रॉन के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए देश में पाबंदिया लगना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश सरकार के रात्रिकालीन कर्फ्यू (Night Curfew) के फैसले को लेकर फेसबुक पर सवाल उठाना आलीराजपुर एसडीएम लक्ष्मी गामड़ को भारी पड़ गया है। वहीं कलेक्टर मनोज पुष्प के निर्देश पर एसडीएम को नोटिस देकर जवाबतलब किया गया है। पोस्ट का परीक्षण भी प्रशासन करवा रहा है।

ALSO READ: Akshay Kumar की “पृथ्वीराज” पर बवाल, जनता ने किया विरोध प्रदर्शन

दरअसल, एसडीएम (SDM) की यह फेसबुक पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसके चलते यह प्रशासन के संज्ञान में आई तो कलेक्टर ने स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए हैं। एसडीएम की आईडी से की गई पोस्ट में लिखा गया था कि,’मेरे तो एक बात अब तक पल्ले ही न पड़ी कि कोरोना को कैसे पता चलता होगा कि रात के 11 बज गए तो बाहर निकलना है। सुबह के पांच बजते ही बिल में दुबकना है। बात तो सोचने वाली है न। आपको पता चल जाए तो प्लीज मुझे भी बताना।‘

इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है कि सरकार का अंग होने के बाद भी इतनी कड़वी सच्चाई लिख देती हैं यह हिम्मतवाली अफसर। कुछ अन्य यूजर सिस्टम को लेकर भी सवाल उठाए हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि प्रशासनिक अफसर ने राज्य सरकार के निर्णय का मजाक उड़ाया है। इसके साथ ही अब प्रशासन के अनुसार एसडीएम से जवाब मांगा गया है। पूछा गया है कि, यह पोस्ट आपके द्वारा किया गया है अथवा नहीं। यदि हां तो इसके पीछे क्या मंशा रही। जवाब मिलने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular