जनसंपर्क के दौरान पुष्यमित्र भार्गव का हुआ जोरदार स्वागत, इंदौर को देश का सबसे विकसित शहर बनाने की कहीं बात

इंदौर तेजी से स्मार्ट सिटी की ओर अग्रसर है, इंदौर के चहुँमुखी विकास के कारण आईटी हब के रूप में विकसित हो रहा है। आईटी कंपनियों का रुख इंदौर की ओर बढ़ा है,आईटी, आईटीईएस कंपनियों ने 800 करोड़ का पूंजी निवेश किया है।

इंदौर: पिछले 20 वर्षों में इंदौर का ऐतिहासिक विकास हुआ है, कैलाश विजयवर्गीय के महापौर कार्यकाल में इंदौर को सवांरने की शुरुवात हुई थी। उसे आगे बढ़ाने का काम डॉ. उमाशशि शर्मा व कृष्णमुरारी मोघे ने किया। मालिनी गौड़ के नेतृत्व में इंदौर ने इतिहास रचते हुए स्वच्छता में पंच लगाने का काम किया। इंदौर को देश की सबसे क्लीन सिटी बनने का गौरव प्राप्त हुआ है, ये बात भाजपा महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव ने विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में विधायक महेंद्र हार्डिया की उपस्थिति में मालवा मिल चौराहे पर कही।

उन्होंने कहा कि इंदौर तेजी से स्मार्ट सिटी की ओर अग्रसर है, इंदौर के चहुँमुखी विकास के कारण आईटी हब के रूप में विकसित हो रहा है। आईटी कंपनियों का रुख इंदौर की ओर बढ़ा है,आईटी, आईटीईएस कंपनियों ने 800 करोड़ का पूंजी निवेश किया है। जिससे आने वाले समय में इंदौर, बंगलौर और हैदराबाद को पीछे छोड़कर देश का सबसे तेजी से विकसित शहर बनेगा।

Must Read- BJP के हाईटेक संभागीय मीडिया कार्यालय का हुआ उद्घाटन, दीप प्रज्वलन कर किया माल्यार्पण
विधायक महेंद्र हार्डिया ने कहा कि इंदौर के कायाकल्प का श्रेय भाजपा की परिषदों को जाता है, कांग्रेस का कार्यकाल याद करो तो धूल धुंए के गुब्बार, गड्डों भरी सड़कें, कचरा पेटी से बाहर गिरा हुए कचरे से सामना होता था, लेकिन भाजपा ने शहर के विकास को दिशा देकर इंदौर को देश की सबसे स्वच्छ सिटी बना दिया है।

उज्जैन पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का हेलीपैड पर भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। इस दौरान सीएम के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी साथ आए। यहां पर उज्जैन के जनप्रतिनिधियों के अलावा इंदौर महापौर प्रत्याशी पुष्पमित्र ने भी सीएम का स्वागत किया। सभी यहां से महाकाल के लिए रवाना हुए। बाबा महाकाल के दर्शन कर पूजन अर्चन कर किया और बाबा का आशिर्वाद लिया।

पुषयमित्र भार्गव ने जनसंपर्क की शुरुवात राजकुमार ब्रिज के नीचे मरीमाता मंदिर से पूजा अर्चना के साथ कि थी, इसके पश्चात लाला का बगीचा, सोमनाथ की चाल, क्रिश्चन एमिनेंट स्कूल, जगजीवन राम नगर, एमआईजी, छोटी खजरानी, खजराना कांकड़, अनूप नगर, कालिंदी पार्क, आनंद बाजार, पत्रकार चौराहा, विनोबा नगर, संविन्द नगर, साकेत नगर, खजराना चौराहा, होते हुए खजराना चौक पर समापन हुआ। जनसंपर्क में सूरज केरो, सविता अखंड, ममता जोशी, हेमलता रामेश्वर चौहान, मुद्रा शास्त्री, सुनीता दिनेश सोनगरा, निशा रूपेश देवलिया, कविता रमन केरो, नंदकिशोर पहाड़िया, मुकेश राजावत, हरिनारायण यादव, जगदीश देवलिया, मंडल अध्यक्ष अमित रघुवंशी, दीपेश पावलिया, अजीतसिंह राय, अजीत रघुवंशी, राजेश स्वामी, मोनू दूबे, अजय ठाकुर, आदि साथ थे। उक्त जानकारी मीडिया प्रभारी रितेश तिवारी ने दी।