2 मई को इस नेता की शादी में मध्यप्रदेश आएगी ‘प्रियंका गांधी’

भोपाल :  इन दिनों अपनी शादी को लेकर मालवा के युवा आदिवासी नेता कांग्रेस के मनावर विधायक डॉ हीरालाल अलावा जो आदिवासी संगठन जयेश के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी है चर्चा में है, जिसके पीछे का कारण यह है कई दिग्गज हस्तियों नेताओं का शामिल होना।

चर्चा के दौरान उन्होंने बताया कि उनकी शादी छत्तीसगढ़ के धमतरी की जागृति से हो रही है। 2 मई को वह अपने पैतृक गांव भैंसदेई में अपनी ताकत आजमाने के लिए एक सामूहिक भोज कर रहे हैं। बताया जा रहा है डॉक्टर  अलावा ने मध्य प्रदेश के सभी वरिष्ठ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को न्योता दिया है।

इसी संबंध में डॉ हीरालाल अलावा ने विगत दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय नेता प्रियंका गांधी को भी निमंत्रण देकर उनके आगमन की गुहार की। डॉक्टर के अलावा सूत्रों में  प्रियंका गांधी ने उनको आश्वासन दिया कि मैं अवश्य आऊंगी। राजनीतिक सूत्रों अनुसार अगर प्रियंका गांधी डॉ आलावा के आमंत्रण पर इस भोज में आती है तो अंचल में ही नहीं मध्यप्रदेश में इस आदिवासी नेता की ताकत बढ़ेगी जिससे कांग्रेस के अंदर के वर्तमान आदिवासी नेताओं के चेहरे पर अभी से ही लकीरें खिंच गई है।

गौरतलब है कि डॉ हीरालाल अलावा विश्व की प्रमुख आदिवासी संगठन जयस के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा एम्स नई दिल्ली से सहायक प्राध्यापक की नौकरी से त्यागपत्र देकर मनावर से विधायक निर्वाचित हुए हैं और अब वह अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में आये है।