तौलिया में Shahid Kapoor के साथ पकड़ाई Priyanka Chopra, मचा हंगामा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में ऐसी कितनी ही जोड़ियां है जो शादी से पहले रिलेशनशिप (Relationship) में रहती है लेकिन बाद में किसी और से शादी कर लेते है।

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री (Bollywood Film Industry) में ऐसी कितनी ही जोड़ियां है जो शादी से पहले रिलेशनशिप (Relationship) में रहती है लेकिन बाद में किसी और से शादी कर लेते है। ऐसे ही एक कपल थे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जो पहले एक दूसरे को डेट करते थे लेकिन बाद में दोनों ने ही किसी और से शादी कर ली।

यह बात सभी को पता है कि एक समय में प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर रिलेशनशिप में थे हर जगह साथ में जाते थे इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को काफी सपोर्ट भी करते थे। इन दोनों के रिलेशनशिप की बात तब सच हुई थी जब प्रियंका चोपड़ा के घर पर इनकम टैक्स ऑफिसर ने शाहिद कपूर को टॉवल में देख लिया था।

Shahid Kapoor wishes Priyanka Chopra on engagement, says Marriage is a  beautiful thing | Celebrities News – India TV

Also Read – Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की पहली झलक, 100 दिन बाद आई घर, देखें Photo

दरसअसल यह बात बहुत पुरानी है लेकिन अभी हर जगह इसके चर्चे हो रहे है। बात 25 जनवरी 2002 सुबह 11:30 बजे की है। जब यह दोनों रिलेशनशिप में थे तब अक्सर ही शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के घर पर जाते रहते है। हालांकि उस दिन कुछ ऐसा नज़ारा देखने को मिला जो काफी अलग और चौंकाने वाला था। Appearnews.com की रिपोर्ट के मुताबिक, उस दिन इनकम टैक्स ऑफिसर प्रियंका चोपड़ा के घर पर पहुंच गए थे और दरवाज़ा शाहिद कपूर ने ही खोला था हैरानी की बात यह थी कि उस समय शाहिद कपूर तोलिए में लिपटे हुए खड़े थे। इस घटना के बाद से ही दोनों कलाकारों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी।

वहीं दूसरी तरफ उस समय शाहिद कपूर के चर्चे करीना कपूर के साथ भी होते थे। आपको बता दें कि करीना कपूर और शाहिद कपूर भी लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर की जोड़ी पहली बार फिल्म कमीने में नज़र आई थी इन दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद भी किया था।

Also Read – रात भर सोने नहीं देते Priyanka को Nick, एक्ट्रेस ने खोला बैडरूम का पूरा राज, जानें आप भी…