Priyanka Chopra ने दिखाई बेटी की पहली झलक, 100 दिन बाद आई घर, देखें Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) आए दिन सुर्ख़ियों में रहते है। इन दिनों वह अपनी बेटी को लेकर चर्चा में है।

priyanka chopra

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) आए दिन सुर्ख़ियों में रहते है। इन दिनों वह अपनी बेटी को लेकर चर्चा में है। कुछ समय पहले ही ये दोनों माता पिता बने है। ऐसे में उनका ये साल और पहला मदर्स डे भी काफी खुशियों भरा रहा है। क्योंकि मदर्स डे के दिन उनकी बेटी उनके घर आई है।

बताया जा रहा है कि काफी लंबे समय इंतजार करने के बाद कल उनकी बेटी को हॉस्पिटल से घर लाया गया है। इसकी ख़ुशी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखा है। एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा है कि उनकी बेटी समय से पहले पैदा हो गई थी ऐसे में उसे 100 दिनों के लिए एनआईसीयू में रखा गया था। एनआईसीयू का मतलब नियोनेटल इंटेंसिव केयर यूनिट है।

Must Read : Akshay Kumar की फिल्म पृथ्वीराज का ट्रेलर देखकर हैरान हो गए लोग, फैंस बोले आउटस्टैंडिंग

जानकारी के मुताबिक, सरोगेसी की मदद से जनवरी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस माता पिता बने। हालांकि अभी तक इस कपल ने अपनी बेटी का नाम किसी को नहीं बताया है पर उसके बर्थ सर्टिफिकेट पर उसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास लिखवाया गया है जिसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था। वहीं आज पहली बार उन्होंने अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

priyanka chopra

हालांकि जो तस्वीर प्रियंका और निक की बेटी के साथ सामने आई है उसमें बेटी का चेहरा छुपाया हुआ है। एक इमोजी की मदद से एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के फेस को कवर किया हुआ है। आप तस्वीर में देख सकते है कि एक्ट्रेस ने बेटी को गोद में उठाया हुआ है। वहीं प्रियंका ने अपनी बेटी मालती को सीने से लगाया हुआ है। ये तस्वीर फैंस को बेहद पसंद आ रही है।

आपको बता दे, एक्ट्रेस ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि इस मदर्स डे पर हम मदद नहीं कर सकते हैं। लेकिन पिछले कुछ महीनों और खुशियों महसूस करते हैं। जिसे अब हम जानते हैं। ये अब तक इतने सारे लोगों ने भी अनुभव किया है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा NICU में 100 से ज्यादा दिनों के बाद हमारी बेटी घर आई है।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा है कि हर परिवार जर्नी और स्टोरी अलग अलग होती है। हमारे कुछ महीने भी काफी चैलेंजिंग रहे। ऐसे में पीछे मूड कर जब हम देखते है तो पता चलता है कि वो पल कितना कीमती है। आज हम बहुत खुश है। की हमारी बेटी घर आ गई। वह 100 दिन से एनआईसीयू में थी। जिसके बाद मदर्स डे के दिन वह हमारे घर आई है।