रात भर सोने नहीं देते Priyanka को Nick, एक्ट्रेस ने खोला बैडरूम का पूरा राज, जानें आप भी…

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका की तस्वीरें वायरल होती रहती है।

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इंडस्ट्री की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर प्रियंका की तस्वीरें वायरल होती रहती है। वहीं प्रियंका और निक जोनस (Nick Jonas) दोनों ही आए दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका ने अब अपनी जिंदगी के कई राज फैंस के साथ शेयर किए है। जिसमें प्रियंका ने निक की तारीफ भी की है वहीं निक की टांग खिचाई भी की है।

cropped-priyanka-nick-1.jpg

जानकारी के लिए बता दें प्रियंका पहले तो अपने बेडरूम के राज खोले हैं और साथ ही बताया की उनका निक के साथ बेडरूम रिश्ता कैसा है। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक मुझे प्यार भरे अंदाज से देखते है और इस दौरान में कहती हूं कि 1 मिनट रुको मैं थोड़ा मेकअप कर लेती हूं। साथ ही में बहुत नींद में होती हूं फिर भी निक मुझे प्यार भरे अंदाज से निहारते रहते है।

Also Read – पति Saif Ali Khan को अकेला छोड़ बच्चों 👩‍👧‍👦के साथ चली गई Kareena Kapoor🥹, सामने आई बड़ी वजह😳

priyanka and nick

जब में सोती हूं तो मेरी आंखें उस समय भारी हो जाती हैं लेकिन निक को मेरी यहीं आंखें पसंद है। प्रियंका आगे कहती है मुझे निक की यह हरकत बहुत ही ज्यादा अजीबोगरीब लगती है लेकिन मैं निक के साथ बहुत खुश हूं। वह कहती है कि मुझे बहुत प्यारा करने वाला पार्टनर मिला है! हालांकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैंस इन दोनों के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं।

Also Read – 😱अब साड़ी में Sapna Choudhary ने मचाया बवाल😱! Govinda के गाने पर किया ऐसा डांस🤯😳, Video Viral

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।