Home देश पति Saif Ali Khan को अकेला छोड़ बच्चों के साथ चली गई...

पति Saif Ali Khan को अकेला छोड़ बच्चों के साथ चली गई Kareena Kapoor, सामने आई बड़ी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। करीना बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें हर कोई जनता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) आए दिन सुर्ख़ियों में रहती है। करीना बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्हें हर कोई जनता है। वह काफी ज्यादा ग्लैमरस होने से साथ ही खूबसूरत भी है। इन दिनों वह काफी ज्यादा स्पॉट की जा रही है। कभी वह अपने बच्चों के साथ तो कभी अपने पति सैफ अली खान के साथ स्पॉट की जाती है। जिनका वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाती है।

Must Read : अब साड़ी में Sapna Choudhary ने मचाया बवाल! Govinda के गाने पर किया ऐसा डांस, Video Viral

आपको बता दे, करीना ने बॉलीवुड में एक से बढ़ कर एक फ़िल्में दी है। सभी फ़िल्में सुपरहिट रही है। वह अपनी मेहनत से इस मुकाम पर आई है। आज करीना और सैफ से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बच्चो को लेकर कुछ समय के लिए विदेश चली गई है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह सैफ के दो बच्चो की मां बनने के बाद काफी परेशान है। ऐसे में अब करीना कपूर अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ दोनो बच्चों को लेकर विदेश रवाना हो गई है।

kareena kapoor, sairf ali khan

करीना के दोनों बच्चों के नाम तैमूर और जहाँगीर है। वह इन दोनों को अपने साथ लेकर गई है। जानकारी मिली है कि करीना अपने दोनो बच्चों को लेकर मालदीव्स घूमने के लिए गई है। करीना ने बताया था कि दो बच्चों के बाद वह काफी परेशानियों का सामना कर रही है। इतना ही नहीं दोनों बच्चों के होने के बाद करीना की फिटनेस भी पहले जैसी नहीं रही है। वह अपने बच्चों को छोड़ कर कही जा भी नहीं पाती है। इस वजह से अब वह दोनों बच्चों को लेकर घूमने के लिए गई है।