राष्ट्रपति के भोपाल आगमन की तैयारियां हुई शुरू, जेपी नड्डा के स्वागत के लिए वीडी शर्मा जाएंगे जबलपुर

हमारा सौभाग्य है कि जबलपुर में दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जेपी नड्डा का दौरा रहेगा। वह में 1,2,3 जून तक दौरे पर रहेंगे, 2 दिन  जबलपुर में रहेंगे और यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है।

मध्यप्रदेश में कुछ दिनों से वीआईपीयो का आना-जाना लगातार जारी है। जिसको लेकर प्रदेश की राजधानी, इंदौर एवं न्यायधानी में भी वीआईपीयो के प्रवास को लेकर तैयारियां जोर-शोर चल रही है। हाल ही में देश के राष्ट्रपति और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा एमपी के दौरे पर आने वाले हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए मध्यप्रदेश में होने वाले कार्यक्रम से जुड़ेंगे। इन दिनों बड़े कार्यक्रम को लेकर भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रशासनिक स्तर पर भी तैयारियां जोर-शोर से करना शुरू कर दी है। इस पूरे कार्यक्रम की मॉनिटरिंग स्वयं शिवराज सिंह चौहान ही देख रहे हैं। बताया जा रहा है कि 28 मई को तय कार्यक्रम के मुताबिक राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मध्य प्रदेश के दौरे पर भोपाल पहुचेंगे। इस दौरान राष्ट्रपति स्वास्थ्य संस्थानों की आधारशिला रखेंगे और सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। तो वहीं उसके बाद 29 मई को उज्जैन पहुचेंगे, वहा बाबा महाकाल के दर्शन करके, अखिल भारतीय आयुर्वेद सम्मेलन में प्रतिभागियों को संबोधित भी करेंगे। संबोधन के बाद राष्ट्रपति इंदौर के लिए रवाना होंगे वहां से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे।

Must Read- प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 8 मंजिला भवनों मे 1024 आवासीय इकाइयों के साथ मिलेगी पार्किंग की सुविधा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 दिन के दौरे पर आने वाले हैं। आपको बता दे कि राष्ट्रीय अध्यक्ष 1 जून को भोपाल तो वहीं 2 जून को जबलपुर के दौरे पर रहेंगे। राजधानी भोपाल में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक लेंगे, इस दौरान कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे। आपको बता दें कि 2 जून को जेपी नड्डा जबलपुर में बीजेपी युवा मोर्चा के यूथ कनेक्ट अभियान में शामिल होंगे और उसके बाद 3 जून को जबलपुर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। जेपी नड्डा के दौरे के लिए मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा जबलपुर पहुंचे और राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रवास को लेकर सारी व्यवस्थाओं की समीक्षा प्रदेश अध्यक्ष करेंगे। स्थानीय भाजपा के सभी नेताओं के साथ बैठक कर के जल्द से जल्द सभी तैयारियां पूरी करेंगे।

Must Read- रंगारंग कार्यक्रमों से सजा मालवा उत्सव का मंच, शिल्प बाजार में आए अफगानिस्तान के कालीन एवं बांग्लादेश की जामदारी साड़ियां
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दौरे पर  बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि जबलपुर में दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जेपी नड्डा का दौरा रहेगा। वह में 1,2,3 जून तक दौरे पर रहेंगे, 2 दिन  जबलपुर में रहेंगे और यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। पूरे मध्यप्रदेश के कार्यकर्ता इस बात को लेकर बेहद उत्सुक हैं। 1 तारीख को भोपाल, 2 और 3 तारीख को जबलपुर में रहेंगे। मध्यप्रदेश के  कार्यकर्ता इस दौरान पूरे उत्साह और उमंग के साथ अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की तैयारियों में लगे हुए हैं। जयपुर में एक युवा संवाद कार्यक्रम का आयोजन भी होगा, इसमें महाकौशल क्षेत्र के बड़ी संख्या में नौजवान कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। युवा संवाद के साथ ही बूथ की बैठक भी होगी और मंडल की बैठक भी करेंगे। बीजेपी की कोर टीम जबलपुर में रहेगी और उनकी बैठक भी होगी। भारतीय जनता पार्टी ने कुशाभाऊ ठाकरे जन्म शताब्दी वर्ष में यूथ कनेक्ट का कार्यक्रम लिया है इसके तहत युवाओं के साथ जबलपुर में संवाद भी होगा।