Jaya Bachchan की घटिया हरकत, Rekha को घर बुलाकर किया

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बॉलीवुड को कई यादगार फ़िल्में दी हैं. लेकिन उनका एक समय था जब वह फिल्मों में पूरी तरह लगन से काम करती थीं.

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने बॉलीवुड को कई यादगार फ़िल्में दी हैं. लेकिन उनका एक समय था जब वह फिल्मों में पूरी तरह लगन से काम करती थीं. जानकारी के अनुसार, जया ने अपने फिल्म करियर की शुरुआतस साल 1971 में की थी. साथ ही साल 1973 में अमिताभ बच्चन से शादी भी कर ली थी. वहीं, शादी के कुछ साल बाद ही रेखा (Rekha) और अमिताभ के अफेयर को लेकर चर्चा होने लगी.

यह भी पढ़े – ऐक्ट्रेस Smita Patel का Amitabh Bachchan की वजह से हो गया था बुरा हाल, बताया – मुश्किल हो गया था रात गुज़ारना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रेखा ने बीते काफी समय से किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है. ऐसा कहा जाता है कि, अमिताभ और रेखा फिल्म ‘दो अनजाने’ की शूटिंग के दौरान करीब आ गए थे. जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अमिताभ और रेखा की बातचीत होने लगी. हालांकि, इसकी खबर जब जया बच्चन तब उन्होंने रेखा को एक दिन अपने घर खाने पर बुला लिया। जिसके बाद से सब कुछ बदल गया.

यह भी पढ़े – Neha Sharma ने अपनी अदाओं से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, टू-पीस में फ्लॉन्ट की बॉडी

जानकरी के अनुसार, एक दिन अमिताभ अपनी शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर गए थे. इस मौके का फायदा उठा कर जया ने रेखा को खाने पर बुला लिया। वहीं, जया के बुलाने पर रेखा ने सोचा कि जया को घर बुलाकर उनका अपमान नहीं करना चाहिए। यह सब सोचने के बाद भी रेखा जया के घर पहुंच गई. वहीं, जया ने रेखा का अच्छे से स्वागत भी किया और साथ ही उनसे काफी बातें भी की. लेकिन इस बातचीत के दौरान एक बार भी अमिताभ का जिक्र नहीं हुआ.

यह भी पढ़े – Mumbai Airport : 10 मई के दिन बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट, ये 4 फ्लाइट रहेगी निरस्त

लेकिन जब रेखा अपने घर जाने के लिए लौटने लगी तब उसे बाहर जया छोड़ने आई और वहीं से सब कुछ बदल गया. बताया जा रहा है कि, जया ने दरवाजे पर ही रेखा को रोका और कहा कि, ‘चाहे कुछ भी हो जाए, मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’. यह सुनकर रेखा काफी हैरान हो गई और वह से चली गई.